अनुष्का शर्मा ने शुरू की अपनी अगली महत्वाकांक्षी फिल्म चकदा एक्सप्रेस के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग

मुंबई : अनुष्का शर्मा ने मुंबई में अपनी अगली फिल्म चकदा एक्सप्रेस के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. इंडस्ट्री के विश्वसनीय सूत्रों ने इस बात का खुलासा किया है.

 एक सीनियर ट्रेड सोर्स ने इस बात का खुलासा करते हुए इसे सही बताया और कहा कि अनुष्का ने चकदा एक्सप्रेस के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. वे पिछले कुछ महीनों से चकदा एक्सप्रेस की नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रही हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उन्होंने, हमेशा से ही परफेक्शनिस्ट बनने का प्रयास किया है और इस फिल्म के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं बाकी रखी है. मशहूर तेज गेंदबाज की भूमिकामें पूरी तरह से ढल जाने के लिए अनुष्का ने महीनों की तैयारी की है. चूंकि वे लगातार शूटिंग कर रही हैं, ऐसे में मुंबई में उनका यह शेड्यूल काफी थकाऊ है.
 

विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज गति वाली महिला गेंदबाजों में से एक झूलन के जीवन और समय पर आधारित नेटफ्लिक्स फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि कैसे यह तेज गेंदबाज क्रिकेट खेलने के अपने एकमात्र सपने को पूरा करने के लिए अनगिनत बाधाओं के बावजूद लगातार आगे बढ़ती जाती है. 

 भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान रह चुकी झूलन देश में क्रिकेट को अपना करियर बनाने की इच्छुक लड़कियों के लिए एक आदर्श हैं. वर्ष 2018 में उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट भी जारी किया गया था. अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड भी झूलन के नाम है.

अनुष्का अपनी पीढ़ी की सबसे सफल और प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. वे सुल्तान, पीके और संजू जैसी 300 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली तीन फिल्में देने वाली एकमात्र अभिनेत्री हैं. इस प्रोजेक्ट को देश की एक महिला स्पोर्ट्स आइकन के लिए सबसे बड़ा सम्मान बनाने के लिए वे भरपूर प्रयास करेंगी.