मुंबई प्रेग्नेंट नहीं है Anushka Sharma, इस वजह से Virat Kohli के साथ गई थीं हॉस्पिटल

प्रेग्नेंट नहीं है Anushka Sharma, इस वजह से Virat Kohli के साथ गई थीं हॉस्पिटल

प्रेग्नेंट नहीं है Anushka Sharma, इस वजह से Virat Kohli के साथ गई थीं हॉस्पिटल

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी बेटी Vamika को लेकर कितनी प्रोटेक्टिव हैं. यह बात पिछले दिनों तब साबित हो गई जब उन्होंने एक मीडिया हाउस को अपनी बेटी की तस्वीरें पब्लिश करने के बाद जमकर खरी-खोटी सुनाई. इसके बाद उन्हें अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अस्पताल के बाहर देखा गया था. दोनों की हॉस्पिटल के बाहर से तस्वीरें सामने आने के बाद यह कहा जा रहा था कि अनुष्का दूसरी बार प्रेग्नेंट है इसीलिए अस्पताल गई हैं, लेकिन अब इन तस्वीरों की सच्चाई सामने आ गई है. 

रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) दूसरी बार प्रेग्नेंट नहीं है. जब से लोगों ने अस्पताल के बाहर मुस्कुराती हुई अनुष्का की तस्वीर देखी थी, सब यही उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें दूसरा बच्चा होने वाला है. लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है वह अस्पताल एक फिजियोथैरेपिस्ट को देखने गई थी. शायद विराट और अनुष्का ने यह सोचा भी नहीं होगा कि सोशल मीडिया पर इस तरह की बात होने लगेगी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अनुष्का (Anushka) अपनी आने वाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस (Chakda Express) को लेकर बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में वह मशहूर क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती हुई देखी जाएंगी. फिल्म को लेकर अनुष्का जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं और वह क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ले रही हैं.

और पढ़ें