Live News »

लंबे अंतराल के बाद वेब सीरीज से वापसी करेंगी अनुष्का शर्मा
लंबे अंतराल के बाद वेब सीरीज से वापसी करेंगी अनुष्का शर्मा

मुंबई: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और टीम इंडिया के कैप्टन कोहली की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले कुछ समय से फिल्मों से दुरी बनाए हुए हैं. पिछले साल रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म जीरो के बाद उन्होंने कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया. इस अंतराल के बाद अब कहा जा रहा है कि अनुष्का अपने होम प्रोडक्शन में वेबसीरीज बनाने जा रही हैं. 

सीरीज नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम: 
गौरतलब है कि फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद अनुष्का ने पति विराट कोहली के साथ वक्त बिताया, लेकिन अब वे जल्द ही वापसी करने जा रहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का शर्मा ने 20 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर इसकी अनाउंसमेंट की थी. बताया जा रहा है कि अनुष्का अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले माई नाम की वेब सीरीज लेकर आएंगी. यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. वेब सीरीज की कहानी एक मध्यम आयु वर्ग की महिला के जीवन पर आधारित है, जो गलती से कुख्यात माफिया लीडर को मार देती है. 

अनुष्का का सीरीज में नहीं है रोल:
बता दें कि सीरीज की कहानी को अतुल मोंगिया, तमाल सेन और अमित व्यास ने लिखा है. हालांकि अनुष्का इस सीरीज में कोई किरदार प्ले नहीं करेंगी. वहीं उम्मीद की जा रही है कि अनुष्का भी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगी. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in