विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

मुंबई: विराट कोहली ने टी20 विश्व कप के पहले मैच में पाकिस्तान पर भारत को चार विकेट से रोमांचक जीत दिलाकर देश को दीवाली का यादगार तोहफा दिया. बता दे कि भारत की शुरूआत बेहद खराब रही लेकिन कोहली ने अकेले 53 गेंद में छह चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 82 रन बनाकर दीवाली से एक दिन पहले ही पूरे भारत में जश्न की शुरूआत कर दी.

सोशल मीडिया पर विराट की जमकर तारीफ की जा रही है, बॉलीवुड सेलेब्स भी विराट के प्रदर्शन के दीवाने हो गए हैं और टीम इंडिया को बधाई देते हुए विराट की जमकर तारीफ कर रहें हैं. इस बीच अनुष्का शर्मा ने भी अपने पति विराट के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा है.

अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीवी पर चल रहे मैच की कई तस्वीरें क्लिक की और उसे शेयर करते हुए लिखा, "तुम कमाल के हो. फ्रीकिंग ब्यूटी. तुम लोगों की जिंदगी में आज रात ढेर सारी खुशियां लेकर आए. दिवाली से पहले ये खुशियां आईं. तुम एक अमेजिंग, अमेजिंग इंसान हो माई लव. तुम्हारे धैर्य, दृढ़ संकल्प और भरोसे का नतीजा है. मैं कह सकती हूं कि मैंने अभी-अभी अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा मैच देखा. हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए अभी बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों डांस कर रही है और कमरे में जमकर चिल्ला रही है. एक दिन उसे समझ आएगा कि उसके पिता ने उस रात अपनी बेस्ट पारी खेली थी जो जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त से गुजरने के बाद उभरे हैं."

आगे अनुष्का ने कहा, "तुम पर गर्व है, हमेशा के लिए." अनुष्का के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस जमकर प्यार बरसा रहें हैं. वहीं विराट ने अनुष्का के पोस्ट पर कमेंट कर कहा कि वे उनसे बहुत प्यार करते हैं. विराट ने कमेंट कर लिखा- थैंक्यू माई लव, हर वक्त मेरे साथ रहने के लिए मेरे प्यार का शुक्रिया. मैं बहुत आभारी महसूस करता हूं, और तुमसे बहुत प्यार करता हूं.