Chakda Xpress के सेट से लीक हुई अनुष्का की तस्वीरें, इस अंदाज में आयीं नजर

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस समय अपनी फिल्म "Chakda Xpress" की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं. उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए खूब प्रैक्टिस की है. बता दें कि इस फिल्म में अनुष्का क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रहीं हैं.

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग पश्चिम बंगाल के हावड़ा अंदुल में चल रही है, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी लीक हुईं हैं. इन लीक हुईं तस्वीरों में अनुष्का प्ले ग्राउंड में फिल्म के क्रू मेंबर के साथ नजर आ रहीं हैं.

आपको यह भी बता दें कि सामने आयीं इन तस्वीरों में आप पहली बार अनुष्का को पहचान ही नहीं पाएंगे, क्योंकि वे एकदम नये लुक में नजर आ रहीं हैं. व्हाइट शर्ट और ब्राउन कलर की स्कर्ट पहने, छोटे-छोटे बालों में और पैर में स्लीपर पहने अनुष्का ने झूलन के किरदार में खुद को ढालने के लिए अपना रूप पूरी तरह बदल लिया है. 

अनुष्का का यह लुक देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहें हैं. बता दें कि झूलन गोस्वामी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की फास्ट बॉलर हैं, जो कैप्टन भी रह चुकी हैं. झूलन की बायोपिक को प्रोषित रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं.