Apollo Hospital बुधवार को देशभर में चलाएगा कोविड-19 टीकाकरण अभियान 

Apollo Hospital बुधवार को देशभर में चलाएगा कोविड-19 टीकाकरण अभियान 

Apollo Hospital बुधवार को देशभर में चलाएगा कोविड-19 टीकाकरण अभियान 

नई दिल्ली: अपोलो हॉस्पिटल (Apollo Hospital)  ने मंगलवार को कहा कि वह 30 जून को पूरे देश में कोविड-19 टीकाकरण अभियान (covid-19 vaccination campaign) का आयोजन करेगा. अपोलो हॉस्पिटल ने एक बयान में कहा कि यह अभियान 50 शहरों में 200 से अधिक अपोलो टीकाकरण केंद्रों (Apollo Vaccination Centers) पर सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक चलाया जाएगा.

अपोलो ऐप से बुक कर सकते है स्लाम्ट:
बयान के मुताबिक टीकाकरण के इच्छुक लोग अपोलो 24/7 ऐप का उपयोग करके स्लॉट बुक कर सकते हैं और निकटतम अपोलो टीकाकरण केंद्र का चयन कर सकते हैं. अपोलो हस्पिटल ने टीकाकरण के लिये अपने दस हजार से अधिक कर्मचारियों को प्रशिक्षित किया है. अपोलो हॉस्पिटल समूह की कार्यकारी उपाध्यक्ष शोभना कानिनेनी ने कहा कि यह अभियान अधिक से अधिक लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित करेगा. टीकाकरण तीसरी लहर के खिलाफ बचाव का सबसे बेहतर तरीका है. टीकाकरण से जीवन को सामान्य बनाने में मदद मिलेगी और अपोलो हस्पिटल इसके लिये लगातार प्रयास करता रहेगा.

अभी तक देशभर में 21 लाख लोगों को लगया जा चुका है टीका:
टीकाकरण का यह अभियान जुलाई 2021 तक 50 करोड़ टीका लगाने का लक्ष्य हासिल करने के सरकार के प्रयासों को समर्थन देने में अपोलो की प्रतिबद्धता का हिस्सा है. स्वास्थ्य कंपनी ने कहा है कि वह अब तक देशभर में 21 लाख लोगों को टीका लगा चुका है. वह निजी क्षेत्र की टीका लगाने वाली सबसे बड़ी भागीदार है.

और पढ़ें