Director नागेश कुकुनूर बनाएंगे रामलिंग राजू की बायोपिक वेब सीरिज Applause Entertainment

Director नागेश कुकुनूर बनाएंगे रामलिंग राजू की बायोपिक वेब सीरिज Applause Entertainment

Director नागेश कुकुनूर बनाएंगे रामलिंग राजू  की बायोपिक वेब सीरिज Applause Entertainment

मुम्बईः हाल ही में आई खबर के अनुसार सत्यम कम्प्यूटर के कुप्रसिद्ध संस्थापक रामलिंग राजू के जीवन पर बन रही अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की सीरिज का निर्देशन नागेश कुकुनूर करेंगे. निर्माण कम्पनी ने एक बयान में बताया कि दो भाषा में बनाई जा रही इस सीरिज को सोनी लाइव पर रिलीज किया जाएगा. यह लेखक किंगशुक नाग की किताब द डबल लाइफ ऑफ रामलिंग राजू पर आधारित होगी.

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने इससे पहले सीरिज स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी और क्रिमिनल जस्टिस- बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स बनाई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था. अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट’ के सीईओ समीर नायर ने कहा है कि लोगों को बायोपिक हमेशा रोचक लगती है. उन्होंने कहा है कि खबरों के माध्यम से लोग इन कहानियों से रूबरू होते हैं, इसलिए, छिपे हुए तथ्यों को देखना निश्चित रूप से दर्शकों को रोमांचित करता है.

नायर ने कहा है कि वह हॉटस्टार की सीरिज सिटी ऑफ ड्रीम्स के बाद नागेश कुकुनूर के साथ दोबारा काम करने को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने कहा है कि हम निर्देशक नागेश कुकुनूर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं, जो इसका निर्देशन करेंगे. वहीं, कुकुनूर ने कहा है कि वह भी सीरिज को लेकर उत्साहित हैं और उसकी कहानी उन्हें पढ़कर काफी अच्छी लगी. सीरिज की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें