नई​ दिल्ली लॉन्च हुआ एपल का ये नया हैंडसेट, जानिए फीचर्स और कीमत

लॉन्च हुआ एपल का ये नया हैंडसेट, जानिए फीचर्स और कीमत

लॉन्च हुआ एपल का ये नया हैंडसेट, जानिए फीचर्स और कीमत

नई​ दिल्ली: एपल के लेटेस्ट हैंडसेट एपल आईफोन एसई को देश में लॉन्च ​कर दिया गया है. एपल के इस लेटेस्ट मोबाइल में बेहद खूबियां है. फोन में एपल A13 बायोनिक चिपसेट है. एपल ने इसी चिपसेट का यूज आईफोन 11 सीरिज में भी किया था. एपल आईफोन एसई 2020 के 64 GB स्टोरेज वेरिएंट की भारत में दाम 42,500 रुपए तय हुई है. ये मोबाइल फोन 128 GB और 256 GB स्टोरेज वेरिएंट में भी उपलब्ध होगा. लेकिन कंपनी ने फिलहाल अपने बाकी 2 वेरिएंट के दाम पर कोई जानकारी नहीं दी है. 

कोरोना से मुकाबला कर रही सामाजिक संस्थाएं, सीएम गहलोत की पहल कोई भूखा ना सोये का कर रहे अनुसरण

बायोनिक चिपसेट का यूज:
एपल आईफोन SE 2020 में 4.7 इंच (750×1334 Pixels) रेटिना एचडी एलसीडी डिस्प्ले है. डिस्प्ले पैनल Haptic टच सपोर्ट के साथ आता है. स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस लेटेस्ट एपल आईफोन में A13 बायोनिक चिपसेट का यूज किया गया है. 

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कैमरा:
नए आईफोन में फेस आईडी सपोर्ट के बजाय टच आईडी बटन दिया गया है. एपल के इस नए आईफोन के पिछले भाग में 12MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर F/1.8 है. बैक पैनल पर एलईडी ट्रू टोन फ्लैश भी है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 7MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है, अपर्चर एफ/2.2 है.नए आईफोन एसई 2020 में वाई-फाई 802.11 एक्स, ब्लूटूथ, 4G एलटीई, जीपीएस/ए-जीपीएस और लाइटनिंग पोर्ट दिया गया है.

राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा-लॉकडाउन से नहीं बनेगी बात, कोरोना की बढ़ाई जाएं टेस्टिंग

और पढ़ें