50वें बर्थडे पर Apurva Agnihotri को मिला खूबसूरत तोहफा, पिता बने एक्टर

मुंबई : फिल्म परदेस से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri)  ने बीते दिन अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. उनका यह बर्थडे उनके लिए बहुत ही खास रहा क्योंकि उन्हें अपनी जिंदगी का बेहद खूबसूरत तोहफा इस दिन मिला है.

अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) की पत्नी शिल्पा सकलानी (शिल्पा Saklani) ने शादी के 18 साल बाद एक नन्ही परी को जन्म दिया है. अपनी बेटी की पहली झलक भी फैंस के साथ शेयर की है. अपूर्व ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में जो तस्वीरें दिखाई दे रही हैं उसमें अपूर्व और शिल्पा अपनी बेटी को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं.

तस्वीरें सामने आने के बाद इस पर फैंस का रिएक्शन आना भी शुरू हो गया है और बधाई का सिलसिला जारी है. फैंस बेटी को क्यूट बोलते नजर आ रहे हैं. यह हमेशा देखा जाता है कि शिल्पा और अपूर्व को फैंस सपोर्ट करते हैं और उनकी नई खुशी में फैंस भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

बीते दिन अपूर्वा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. उनके फिल्मी करियर की बात करें तो यह कुछ खास नहीं रहा लेकिन फिल्मों के साथ उन्होंने टीवी सीरियल में भी काम किया है. इन दोनों की जोड़ी बिग बॉस के घर में भी देखी गई थी.