मुंबई Arbaz Merchant का बयान, बोले- Aryan को Shahrukh खान ने ड्रग्स से दूर रहने को कहा था

Arbaz Merchant का बयान, बोले- Aryan को Shahrukh खान ने ड्रग्स से दूर रहने को कहा था

Arbaz Merchant का बयान, बोले- Aryan को Shahrukh खान ने ड्रग्स से दूर रहने को कहा था

मुंबई : मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्लीनचिट मिल चुकी है. इस केस में फंसे अरबाज मर्चेंट (Arbaz Merchant), आर्यन खान के दोस्त हैं. हाल ही में अरबाज मर्चेंट ने यह कहा कि आर्यन ने उन्हें कहा था कि क्लोज पर ड्रग्स ना ले जाए. आर्यन ने बताया था कि उनके पिता ने कहा है कि ड्रग्स से दूर रहें क्योंकि यहां पर एनसीबी एक्टिव है. चेतावनी के बावजूद अरबाज जूते में गांजा छिपाकर लाए थे.

अपनी गिरफ्तारी के बाद अरबाज (Arbaz) ने बताया था उन्होंने यह ड्रग्स खार सांताक्रूज इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति से खरीदा था. वह व्यक्ति ज्यादातर मारीजुआना और हैश का कारोबार करता है. उन्होंने ये भी बताया था कि उस व्यक्ति से 4 हजार रूपए प्रति 5 ग्राम के हिसाब से वो 2-3 बार ड्रग्स खरीद चुके हैं.  अरबाज ने कुछ ड्रग डीलरों के नंबर भी दिए थे जिनसे वह कंट्राबेंड खरीद रहा था. 

अरबाज (Arbaz) ने बताया कि आर्यन (Aryan) उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और वो यह जानते हैं कि मैं कभी-कभी हैश का सेवन करता हूं. इसीलिए आर्यन ने क्रूज पर हैश ले जाने से मना किया था. अपने बयान में अरबाज ने साफ कहा था कि ड्रिंक कर लेने से उनका सर बहुत भारी हो जाता था. स्मोकिंग और हैश उन्हें शांत कर देते थे,  इसलिए वह जूते में छुपाकर ड्रग्स ले गए थे.

अपने बयान में अरबाज (Arbaz) ने यह भी बताया था कि आर्यन खान (Aryan Khan) को उनके माता-पिता ने ड्रग्स और नशे की चीजों का सेवन करने से दूर रहने को कहा है. उन्होंने कहा है कि आर्यन किसी भी अवैध गतिविधि में शामिल ना हो.

और पढ़ें