अर्चना गौतम हुईं शो से बाहर, फिजिकल वॉयलेंस की वजह से Bigg Boss ने लिया फैसला

मुंबई: बिगबॉस 16(Bigg Boss 16) को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, दरअसल खबरें हैं कि बिगबॉस 16 की सबसे शरारती कंटेस्टेंट अर्चना गौतम(Archana Gautam) को शो से बाहर कर दिया गया है. और अब तो यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो चुकी है.

वैसे अर्चना गौतम बिगबॉस हाउस में सबसे स्ट्रांगेस्ट कंटेस्टेंट्स में से एक थी, इसलिए दर्शकों के लिए यह बेहद ही शॉकिंग खबर है कि आखिर किस कारणवश अर्चना को ऐसे अचानक बिगबॉस हाउस से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, तो हम बता दें कि इसकी जो वजह सामने आ रही है वो यह है कि घर में हाथापाई करने के चलते अर्चना गौतम को शो से बाहर कर दिया गया है.

फिलहाल पूरी बात हम आपको बताएं तो बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम की शिव ठाकरे से भयंकर लड़ाई हुई है. इस लड़ाई में अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे को मारा और फिजिकल वॉयलेंस के चलते बिग बॉस ने अर्चना को घर से बाहर कर दिया है. यह घटना रात में हुई और रात के 3 बजे अर्चना शो से बाहर हो गईं.

अर्चना के शो से बाहर जाने की खबर सुन फैंस उदास हो गए हैं, क्योंकि उनका मानना है कि अर्चना शो को एंटरटेनिंग बनाती हैं, वहीं कुछ दर्शक खुश भी हैं.