कपिल शर्मा के शो में अर्चना पूरन सिंह को मिलेगी सिद्धू की 'कुर्सी' 

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/02/16 04:01

मुंबई। विवादित बयानबाजी के चलते सुर्खियों में रहने वाले नवजोत सिंह सिद्धू को सोनी टीवी ने कपिल शर्मा के शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अब उनकी जगह पर अर्चना पूरन सिंह को लिया गया है। अर्चना पूरन सिंह ने एएनआई से बातचीत में इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने 9 और 13 फरवरी को कपिल शर्मा के शो के लिए 2 एपिसोड शूट किए हैं, जिनका प्रसारण किया जाना अभी बाकी है। 

Archana Puran Singh has not been approached yet by anyone as the permanent replacement of Navjot Singh Sidhu, she says that she will think if she is approached. https://t.co/eIPVG1F52o

— ANI (@ANI) February 16, 2019

बताया जा रहा है कि सिद्धू की पुलवामा आतंकी हमले को लेकर विवादित टिप्पणी के चलते सोनी टीवी ने उन्हें शो से बाहर करने का फैसला लिया है, क्योंकि लोग सिद्धू को टिप्पणी के बाद शो से बाहर करने की मांग कर रहे थे। अर्चना पूरन सिंह ने एएनआई से बातचीत में यह भी कहा कि पहले जो एपिसोड शूट किए गए थे वो इस घटना के तहत नहीं किए गए थे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धू के इस बयान के बाद चैनल उन्हें शो से हटाने के बारे में विचार कर रहा है। उनसे कुछ चीजों पर बात फाइनल होनी बाकी है जिसके बाद उन्हें शो के लिए साइन किया जा सकता है। अर्चना पूरन सिंह का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू के स्थायी प्रतिस्थापन के रूप में अभी तक किसी से भी संपर्क नहीं किया गया है, उनका कहना है कि अगर संपर्क किया जाएगा तो वह सोचेंगी।

 

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में हुए पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान का पक्ष लिया। उन्होंने कहा कि किसी एक घटना के लिए पूरे राष्ट्र को बदनाम नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि भारत को बातचीत के जरिए पाकिस्तान मसले का हल करना चाहिए। इसके बाद से ही सिद्दु सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए। सिद्धू के इस बयान पर कई ट्रोल्स ने उन पर निशाना साधा। उन्होंने कपिल शर्मा के शो पर भी पाबंदी लगाने की बात कही। कई ट्रोल्स ने डिमांड की कि सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से बाहर निकाला जाए वर्ना वे इस शो को बॉयकॉट करेंगे।


 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

तो फिर किसका करेंगे सलमान खान प्रचार ?

प्रियंका की बोट यात्रा के सियासी मायने
Arrest Warrant Issued Against Nirav Modi By London Court: Sources
प्रियंका गांधी का वोट के लिए बोट का सहारा
Jodhpur : वृद्धाश्रम में मनाई लोगों ने होली
चुनाव के चलते निर्वाचन विभाग में अटकी ट्रेन संचालन की अनुमति
VHP ने फिर अलापा \'राम राग\'
Pramod Sawant Set to be Next Goa CM