Archana puran Singh का कहना Kajol ही छीन सकती है मेरी कुर्सी, कही ये बात

मुंबई : कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma show) टेलीविजन का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है। कपिल शर्मा इस शो को होस्ट करते हैं पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) यहां की परमानेंट गेस्ट हैं. शो के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अपनी फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन के लिए आने वाली हैं.

काजोल (Kajol) हमेशा जहां भी जाती हैं वहां का माहौल खुशनुमा हो जाता है. अपने हंसमुख मिजाज के चलते वह कपिल शर्मा शो में भी चार चांद लगाते हुए नजर आने वाली हैं. उनके इस व्यवहार को देखते हुए अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) यह कहती दिखाई देंगी कि एक काजोल ही है जो उनकी सीट को टेकओवर कर सकती हैं. 

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का कहना है कि काजोल (Kajol) ही है जो शो में अनलिमिटी हंस सकती हैं. अर्चना ने कहा कि काजोल ही उनकी कुर्सी के सकती हैं। इस दौरान काजोल ने कहा कि वो इस शो में बहुत ज्यादा हंसती है और उनके गालों में दर्द होने लगता है.

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने इंडस्ट्री की कई हिट फिल्मों में काम किया है और इस समय वो अपनी आने वाली फिल्म सलाम वेंकी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.