मुंबई Ek Villian Returns में अलग अंदाज में नजर आएंगे Arjun Kapoor, बोले- फैंस को दिखेगा

Ek Villian Returns में अलग अंदाज में नजर आएंगे Arjun Kapoor, बोले- फैंस को दिखेगा

Ek Villian Returns में अलग अंदाज में नजर आएंगे Arjun Kapoor, बोले- फैंस को दिखेगा

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के साथ जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं. अर्जुन दिन पर दिन खुद को बेहतर बनाने में जुटे हैं और उन्हें यकीन है कि फैंस को यह नजर आएगा. इस फिल्म के अलावा अर्जुन कुट्टी और द लेडी किलर में भी दिखाई देंगे. इस बारे में अर्जुन का कहना है कि लोग अब नई फिल्मों के साथ उनके विकास को देख पाएंगे. 

आईएएनएस से बात करते हो क्या अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) यह कहते दिखाई दिए कि मैं सिनेमा का स्टूडेंट हूं और अलग-अलग तरह की फिल्मों में काम करके मैंने हर पहलू के बारे में विकास किया है. यह मेरी 18वीं फिल्म है और आखिर में हर फिल्म में मेरे लिए सीखने का जरिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने कुछ ऐसी फिल्में की है जिनमें मैंने सबसे अच्छा काम ना किया हो, लेकिन यह सब मेरी कोशिश की कमी के कारण नहीं है. अब आने वाली सरदार का पोता, संदीप और पिंकी फरार और भूत पुलिस में तीनों भूमिकाओं के साथ न्याय करने की कोशिश की गई है. 

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने यह भी कहा कि मेरे पास द विलेन रिटर्न्स, कुट्टी और द लेडी किलर है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसमें मेरा विकास देख पाएंगे. 29 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इसमें जॉन अब्राहम (John Abraham), दिशा पटानी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) दिखाई देंगे.

और पढ़ें