मुंबई NCB की अर्जुन रामपाल से पूछताछ जारी, Actor के विदेशी दोस्त पॉल गीयर्ड को लिया हिरासत में

NCB की अर्जुन रामपाल से पूछताछ जारी, Actor के विदेशी दोस्त पॉल गीयर्ड को लिया हिरासत में

NCB की अर्जुन रामपाल से पूछताछ जारी, Actor के  विदेशी दोस्त पॉल गीयर्ड को लिया हिरासत में

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से मादक पदार्थ के एक मामले में मादक द्रव्य नियंत्रक ब्यूरो (एनसीबी) पूछताछ कर रही है और इसी बीच उनके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसकी जानकारी एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी है. इससे पहले रामपाल को केंद्रीय एजेंसी ने बुधवार को तलब किया था.

दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट में स्थित एनसीबी के जोनल कार्यालय में आज रामपाल पूर्वाह्न 11 बजे पहुंचे थे. अधिकारी ने कहा कि 47 वर्षीय अभिनेता से हिंदी फिल्म उद्योग में कथित तौर पर मादक पदार्थों के सेवन से संबंधित मामले में पूछताछ की जा रही है.उन्होंने कहा कि इस बीच रामपाल के विदेशी दोस्त पॉल गीयर्ड को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है.

अधिकारी ने कहा कि गीयर्ड को एनसीबी के दल ने  गिरफ्तार किया है. आपको बता दे कि एनसीबी ने रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रायडिस से लगातार दो दिन पूछताछ की थी. एजेंसी ने अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर सोमवार को तलाशी लेने के बाद रामपाल और डेमेट्रायडिस को तलब किया था.

एजेंसी ने लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट इत्यादि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त करने के साथ ही रामपाल के वाहन चालक से भी पूछताछ की थी. फिलहाल आगे क्या होगा कुछ कहा नहीं जा सकता है. आपको बता दे कि इस मामले में एनसीबी अब तक कई बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों को समन भेज चुकी है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें