हथियारों से लैस चोरों ने महिला की हत्या कर लाखों माल किया पार

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/11/27 03:39

जोधपुर। जोधपुर के बनाड़ रोड पर खोखरिया में पेट्रोल पंप के पीछे संगम विहार स्थित मकान में तडक़े चार बजे हथियारों से लैस चार व्यक्तियों ने हमला कर चाकू से गला रेतकर महिला की हत्या कर दी। पति व पुत्र गंभीर घायल हो गए। घर से लाखों रुपए व आभूषण भी गायब बताए जाते हैं। हमलावरों का सुराग नहीं लग पाया है। 

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता महात्मा गांधी अस्पताल में इखट्टे हो गए और धरने पर बैठ गए जिसमें भाजपा से प्रत्याशी अतुल भंसाली है सरदापुरा प्रत्याशी शंभू सिंह खेतासर के अलावा कांग्रेस प्रत्याशी मनीषा पवार भी धरने पर बैठ गई और उसके बाद जब पुलिस कमिश्नर आलोक वशिष्ठ अपने अधिकारियों के साथ पहुंचे विश्वास दिलाया कि 3 दिनों के अंदर अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे तब कहीं जाकर भाजपा व कांग्रेस नेता धरने पर से उठे। 

इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता जितेंद्र लोढा, महेंद्र झाबक,महापौर घनश्याम ओझा व  विधायक कैलाश भन्साली सहित कई नेता अस्पताल में धरने पर मौजूद रहे l पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार संगम विहार निवासी सुबह चार बजे गजेन्द्र सिंह के मकान का दरवाजा किसी ने खटखटाया इस पर गजेन्द्र की पत्नी सूरज कंवर ने दरवाजा खोला। तीन युवक सामने खड़े मिले दरवाजा खोलते ही तीनों ने हमला कर दिया। चाकू से महिला का गला रेत दिया चिल्लाने की आवाज सुनकर पति गजेन्द्र सिंह व पुत्र खुशाल सिंह बाहर आए। विरोध करने पर हमलावरों ने पिता पुत्र पर भी चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। दोनों बुरी तरह घायल हो गए। खून अधिक बहने से महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि पिता पुत्र को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

लोगों का कहना है कि हमलावर चार जने थे एक युवक दूर खड़ा रहा जबकि तीन जने मकान में पहुंचे लाखों रुपए व आभूषण गायब हत्या के कारणों का पता नहीं लगा है, लेकिन मकान से लाखों रुपए व आभूषण गायब है। ऐसे में माना जा रहा है कि लूट के लिए हमला किया गया होगा।घायल गजेन्द्र सिंह का भाई रातानाडा भाजपा मंडल अध्यक्ष है। भाई व अन्य रिश्तेदारों के मकान पास पास ही है। भाजपा पदाधिकारी के भाई के घर हमले का पता लगने पर महापौर घनश्याम ओझा सहित कई नेता अस्पताल पहुंचे। देशी कट्टा न चलने पर फेंककर भागे वारदात का पता लगते ही बनाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। 

सहायक पुलिस आयुक्त नविता खोखर ने मामले की जानकारी ली। पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ अमनदीप सिंह कपूर भी मौके पर आए डॉग स्क्वॉयड से हत्यारों की तलाश शुरू की गई। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। वारदातस्थल से कुछ दूर देशी कट्टा मिला जो संभवत: हमलावर फेंककर गए थे। यह कट्टा जाम हो रखा है। माना जा रहा है कि कट्टा न चलने पर हमलावरों ने चाकू से वार किए होंगे।
राजीव गौड़ जोधपुर

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in