Adipurush के टीजर पर Arun Govil ने रखी अपनी राय, कही ये बात

मुंबई : ओम राउत की फिल्म आदि पुरुष (Adipurush) का टीजर जब से सामने आया है इसका जमकर विरोध किया जा रहा है. फिल्म के विरोध में इसके कलाकारों के पोस्टर तक जला दिए गए हैं. अब इस पर टीवी के सीरियल रामायण में राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल (Arun Govil) ने भी अपनी राय रखी है. उनका कहना है कि संस्कृति के साथ खिलवाड़ करना गलत है.

आदिपुरुष का टीजर सामने आने के बाद बहुत से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है और मेकर्स पर लगातार आरोप लगाए जा रहे हैं. अरुण गोविल (Arun Govil) ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि बहुत दिन से मेरे दिमाग में बहुत सारी बातें चल रही है और अब वक्त आ गया है कि यह मैं आपसे शेयर करूं. रामायण महाभारत जैसे हमारे जितने भी ग्रंथ और शास्त्र हैं यह हमारी धार्मिक और सांस्कृतिक धरोहर है. मानव सभ्यता की नींव है जिसे हिलाया जा सकता है और ना बदला जा सकता है. इसीलिए जड़ के साथ किसी तरह का खिलवाड़ या छेड़छाड़ करना बिल्कुल भी सही नहीं है.

 उन्होंने कहा कि जब ढाई साल पहले कोरोना की महामारी आई थी. उस समय धार्मिक मान्यताओं को मजबूती मिली. रामायण के प्रसारण ने नया विश्व रिकॉर्ड बनाया.  35 साल पुरानी रामायण को युवा पीढ़ी ने श्रद्धा और आस्था के साथ देखा.

मेकर्स और राइटर्स के बारे में बात करते हुए अरुण गोविल (Arun Govil) ने कहा कि आपको हमारी धार्मिक संस्कृति और हमारी नींव से छेड़छाड़ करने का कोई भी हक नहीं है. क्रिएटिविटी के नाम पर आप लोग धर्म का मजाक ना बनाएं. ये बातें उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की गई एक वीडियो में कही है आखिर में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धार्मिक और ऐतिहासिक धरोहर को पहचान दिलाने के लिए धन्यवाद भी कहा.