Mumbai अभिनेता अरुणोदय सिंह ने ओटीटी प्लेटफार्म को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- अब हम लाइन में खड़े नहीं रहते

अभिनेता अरुणोदय सिंह ने ओटीटी प्लेटफार्म को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- अब हम लाइन में खड़े नहीं रहते

अभिनेता अरुणोदय सिंह ने ओटीटी प्लेटफार्म को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- अब हम लाइन में खड़े नहीं रहते

मुंबई: अभिनेता अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) जल्द ही पॉपुलर वेब सीरीज "अपहरण" (Apaharan 2) के दूसरे सीजन में नजर आने वाले हैं. सीरीज का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, जिसमें सस्पेंस, एक्शन, कॉमेडी सबका तड़का देखने को मिल रहा है. ट्रेलर को बहुत ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिल रहीं हैं. और अब दर्शक बड़ी ही उत्सुकता से सीरीज के प्रीमियर का इंतजार कर रहें हैं.

शो का ट्रेलर आज लॉन्च किया गया और अभिनेता अरुणोदय सिंह ने First India filmy से बातचीत करते हुए सीरीज के बारे में कुछ दिलचस्प चीजों का खुलासा किया और साथ ही यह भी कहा कि ओटीटी प्लेटफार्म की वजह से अब उन्हें लाइन में खड़े रहना नहीं पड़ता.

First India Filmy ने जब अरुणोदय से ओटीटी प्लेटफार्मों के बारे में सवाल किया तो अभिनेता ने कहा, "ओटीटी प्लेटफार्म की वजह से काम के ऑप्शन बढ़ गए हैं. जैसे- राइटर, डायरेक्टर, एक्टर्स और हम सब लोग जो लाइन में खड़े रहते थे, तो अब दूसरी लाइन भी बन गईं है और हम लोग अब वहां जाकर काम कर सकते हैं."

अपहरण 2 के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "अगर आप लोगों को अपहरण सीजन वन पसंद आया है तो मैं गारंटी लेता हूं कि अपहरण 2 जरूर पसंद आएगा. क्योंकि सीजन 2 में स्कोप ज्यादा है, कहानी में ट्विस्ट और एक्शन दुगना है, मैनें इसमें बहुत सी हड्डीयां तोड़ी हैं. कुल मिलाकर एंटरटेनमेंट बहुत है."

और पढ़ें