वेरावल Gujarat: CM अरविंद केजरीवाल ने सोमनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

Gujarat: CM अरविंद केजरीवाल ने सोमनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

Gujarat: CM अरविंद केजरीवाल ने सोमनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

वेरावल: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को गुजरात में, वेरावल शहर के निकट स्थित प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की. राज्य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं.

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक ने मंदिर के बाहर पत्रकारों से कहा कि उन्होंने देश की प्रगति और लोगों की भलाई के लिए प्रार्थना की. उन्होंने राज्य के बोटाद कस्बे में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 21 लोगों की मौत पर भी दुख जताया. केजरीवाल ने कहा कि मैंने गुजरात की प्रगति, हमारे देश की प्रगति, शांति और लोगों की भलाई के लिए प्रार्थना की. दिवंगत आत्माओं को (शराब त्रासदी के बाद) शांति मिले और जो वर्तमान में अस्पतालों में भर्ती हैं, वे जल्द से जल्द स्वस्थ हों.’’ इसके बाद आप नेता व्यापारियों के साथ बैठक करने राजकोट रवाना हो गए. 

आप ने एक विज्ञप्ति में कहा कि राजकोट से वह भावनगर के एक अस्पताल का दौरा करेंगे जहां कुछ लोगों को जहरीली शराब पीने के बाद भर्ती कराया गया था. केजरीवाल ने सोमवार को गुजरात में जहरीली शराब की घटना को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार दिया था और आरोप लगाया था कि ‘शराबमुक्त’ राज्य में अवैध शराब बेचने वाले लोग राजनीतिक संरक्षण का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने अवैध शराब की बिक्री से अर्जित धन की जांच की भी मांग की. सोर्स- भाषा

और पढ़ें