मुबंई Mumbai Cruise Drug Case: आर्यन खान की जमानत पर आज होगी सुनवाई, मुंबई के सेशंस कोर्ट में है मामला

Mumbai Cruise Drug Case: आर्यन खान की जमानत पर आज होगी सुनवाई, मुंबई के सेशंस कोर्ट में है मामला

Mumbai Cruise Drug Case: आर्यन खान की जमानत पर आज होगी सुनवाई, मुंबई के सेशंस कोर्ट में है मामला

मुबंई: क्रुज ड्रग केस में आर्यन खान की जमानत पर आज सुनवाई होने के आसार है. शनिवार को आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका को मुंबई लोअर कोर्ट ने खारिज कर दिया था. जिसके बाद रविवार की छुट्टी होने के कारण आज सोमवार को मुंबई के सेशंस कोर्ट में आर्यन की जमानत पर सुनवाई होगी. आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे भी कोर्ट पहुंच चुके है.

बता दे कि गुरुवार को अदालत ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. आर्यन के साथ बाकी 5 आरोपियों को भी आर्थर रोड जेल भेज दिया था जिसमें मुनमुन धामेचा समेत दो महिला आरोपियों को बायकुला महिला जेल भेज दिया गया था. 

बता दे कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने आर्यन को 3 अक्टूबर को अरेस्ट किया था, आर्यन पर आरोप है कि उसे कई लोगों के साथ लग्जरी क्रूज शिप पार्टी में ड्रग रेड के दौरान पकड़ा था. वहीं इस पूरे मामले में एनसीबी ने दावा किया है कि इस रेड में कई प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद किए गए हैं. जिसके बाद पार्टी में शामिल सभी आरोपियों पर एनडीपीएस (NDPS) एक्ट की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. आर्यन खान को अरेस्ट करने के लिए NCB ने पूरी योजना तैयार की थी. जिके बाद रेव पार्टी की जानकारी मिली एजेंसी ने पार्टी में छापा मार दिया. 

और पढ़ें