मुंबई ड्रग केस पर Aryan Khan ने इतने समय बाद तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरी इमेज खराब की गई

ड्रग केस पर Aryan Khan ने इतने समय बाद तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरी इमेज खराब की गई

ड्रग केस पर Aryan Khan ने इतने समय बाद तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरी इमेज खराब की गई

मुंबई : साल 2021 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 19 लोगों के साथ ड्रग्स का सेवन करने और उसे रखने को लेकर केस फाइल करते हुए गिरफ्तार किया गया था. इस केस की जांच एनसीबी (NCB) की ओर से की जा रही थी. हालांकि जांच पड़ताल के बाद आर्यन खान को इस केस में क्लीन चिट दे दी गई जिसके बाद उन्होंने पहली बार ड्रग्स केस में हुई गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ते हुए कई सारी बातें कही है.

इंडिया टुडे से बात करते हुए आर्यन खान (Aryan Khan) ने बताया है कि मुझे इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकर दिखाते हुए यह बताया कि मैं ड्रग में पैसा लगाता हूं. बेतुके चार्जेस मुझ पर लगाए गए. जबकि मेरे पास कोई भी ड्रग नहीं मिली, फिर भी मुझे गिरफ्तार किया गया. मेरे साथ गलत करते हुए मेरी प्रतिष्ठा को खराब किया गया.मुझे जेल में इतने हफ्ते क्यों रखा गया क्या मैं यह डिजर्व करता था. 

रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरे केस के दौरान यह बताया जा रहा था कि आर्यन (Aryan) के संबंध इंटरनेशनल ड्रग पेडलर से हैं. अगर यह आरोप सिद्ध हो जाते तो उन्हें 6 महीने से लेकर 20 साल तक की जेल हो सकती थी. लेकिन यह सारे आरोप गलत साबित हुए और टीम कोई भी सबूत उनके खिलाफ नहीं जुटा पाई. 

इस पूरे केस के समय शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लगातार अपने बेटे से मिलने की कोशिश कर रहे थे. शाहरुख ने यह भी बताया था कि आर्यन ठीक से ना सो पा रहे हैं ना खाना खा पा रहे हैं. जबकि घर पर रहते हुए शाहरुख अपने बेटे के कमरे में हर रात उन्हें कंपनी देने जाते थे और जेल में वह अपने बेटे को कंफर्टेबल फील नहीं करवा पा रहे थे. 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को यह कहते हुए भी देखा गया था कि हमें सोसाइटी के सामने बहुत बड़ा अपराधी दिखाते हुए बदनाम किया जा रहा है. हमारी इमेज खराब करने पर लोग उतारू हो गए हैं. इस समय हम बहुत मुश्किल के दौर से गुजर रहे हैं.

और पढ़ें