मुंबई क्रूड ड्रग्स केस में Aryan Khan को मिली क्लीन चिट, चार्जशीट में नहीं है नाम

क्रूड ड्रग्स केस में Aryan Khan को मिली क्लीन चिट, चार्जशीट में नहीं है नाम

क्रूड ड्रग्स केस में Aryan Khan को मिली क्लीन चिट, चार्जशीट में नहीं है नाम

मुंबई : मुंबई के बहुचर्चित क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan) का नाम आया था. जहां अब आर्यन को बड़ी राहत मिलती दिखाई दे रही है.  NCB चार्जशीट में आर्यन को क्लीन चिट दे दी गई है. NDPS कोर्ट में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से चार्जशीट पेश की गई लेकिन इसमें आर्यन खान (Aryan Khan)का नाम नहीं था. इस केस में उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिले हैं.

इस चार्जशीट में मुनमुन धामेचा और अरबाज मर्चेंट को फिलहाल क्लीनचिट नहीं दी गई है. दोनों ड्रग्स केस में आरोपी बनाए गए हैं. अरबाज मर्चेंट, आर्यन खान के दोस्त बताए जाते हैं दायर की गई चार्जशीट में 6 लोगों के खिलाफ सबूत नहीं मिलने की बात कहीं गई है. जिन लोगों के खिलाफ सबूत नहीं मिले हैं उनमें आर्यन खान, समीर साईघन, भास्कर अरोड़ा, गोपाल आनंद, मानव सिंघल और अविन साहू के नाम शामिल है. केस में आरोपी बनाए गए बाकी 14 लोगों के खिलाफ क्लीन चिट नहीं दी गई है और अब उन पर केस चलाया जाएगा. 

इन 14 लोगों में विक्रांत छोकर, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, इसमीत सिंह चड्ढा, गोमित चोपड़ा, मोहर जयसवाल, अब्दुल कादर शेख, मनीष राजगड़िया, नूपुर सतीजा, अचित कुमार, शिवराज हरिजन, Okoro Uzeoma, Chinedu Igwe, श्रेयस अय्यर के नाम शामिल है. 

बता दें कि 2 अक्टूबर 2031 को एनसीबी ने Coredelia Cruise शिप पर रेड मारी थी. जहां पर रेव पार्टी चलने की जानकारी मिल रही थी. यहां पर आर्यन खान (Aryan Khan) समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया गया था. गिरफ्तार कर इन्हें जेल भी भेजा गया था जमानत पर सभी बाहर आ गए थे. आर्यन खान (Aryan Khan) 28 दिनों तक जेल में रहे थे जिन्हें रिहा करवाने के लिए शाहरुख खान और उनकी टीम ने जी जान एक कर दी थी. आर्यन पर आरोप था कि उन्होंने इंटरनेशनल मार्केट में ड्रग्स ट्रेडिंग की है. हालांकि उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं की गई थी. फिर भी उन्हें NCB की कस्टडी में भेजा गया था. 30 अक्टूबर को वह जेल से रिहा हुए थे और अब उन्हें क्लीन चिट दे दी गई है.

और पढ़ें