मुंबई Aryan Khan Released: मुंबई की जेल में 22 दिन रहने के बाद रिहा हुए आर्यन खान, एक दिन पहले ही मिली थी सशर्त जमानत

Aryan Khan Released: मुंबई की जेल में 22 दिन रहने के बाद रिहा हुए आर्यन खान, एक दिन पहले ही मिली थी सशर्त जमानत

Aryan Khan Released: मुंबई की जेल में 22 दिन रहने के बाद रिहा हुए आर्यन खान, एक दिन पहले ही मिली थी सशर्त जमानत

मुंबई: क्रूज जहाज पर मादक पदार्थ मिलने के मामले में गिरफ्तार आर्यन खान 22 दिन के बाद शनिवार को मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा किए गए. अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन सुबह 11 बजे के कुछ देर बाद जेल से बाहर आए. एक दिन पहले ही विशेष अदालत ने उन्हें सशर्त जमानत प्रदान की थी.

जेल से निकलते ही वह, वहां पर पहले से इंतजार में खड़ी एक कार में सवार हुए और 12 किलोमीटर दूर बांद्रा स्थित अपने बंगले ‘मन्नत’ की ओर रवाना हो गए. इससे पहले अधिकारियों ने शनिवार को सुबह कारागार के बाहर स्थित जमानत बॉक्स को खोल दिया ताकि आर्यन की रिहाई से संबंधित कागजात लिए जा सकें. 

जमानत मिलने के बाद भी जेल में बितानी पड़ी रात: 
वहीं फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद भी एक और रात मुंबई की आर्थर रोड जेल में बितानी पड़ी क्योंकि खान की रिहाई के कागजात तय समय-सीमा के भीतर जेल अधिकारियों को प्राप्त नहीं हुए. उधर उच्च न्यायालय ने आर्यन की जमानत के लिए 14 शर्तें लागू की हैं जिनमें एक लाख रुपये के निजी मुचलके का भुगतान और यहां एनसीबी दफ्तर में हर सप्ताह हाजिरी लगाना शामिल है. 

शाहरुख की दोस्त और अभिनेत्री जूही चावला आर्यन के लिए जमानतदार के तौर पर पहुंचीं थी:
क्रूज जहाज पर मादक पदार्थ मिलने के मामले में गिरफ्तारी के 25 दिन बाद गुरुवार को उच्च न्यायालय ने आर्यन को जमानत दी थी. शुक्रवार शाम को एक विशेष अदालत ने आर्यन के लिए रिहाई मेमो जारी किया, लेकिन उनके वकील समय-सीमा के अंदर कागजात जेल अधिकारियों तक नहीं पहुंचा सके. स्वापक एवं मन:प्रभावी पदार्थों की रोकथाम से जुड़े एनडीपीएस कानून से संबंधित मामलों में सुनवाई करने वाली विशेष अदालत के समक्ष शाहरुख की दोस्त और अभिनेत्री जूही चावला 23 वर्षीय आर्यन के लिए जमानतदार के तौर पर पहुंचीं थी. 

और पढ़ें