जल्द फ्लोर पर आएगी Aryan Khan की वेब सीरीज, राइटर के रूप में करेंगे करियर की शुरुआत

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इंडस्ट्री के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. शाहरुख कई मौके पर यह बता चुके हैं कि आर्यन को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है. उनका ज्यादा झुकाव फिल्म मेकिंग की और है और वो वही करना चाहते हैं. इसी कड़ी में आर्यन खान एक राइटर के रूप में वेब सीरीज के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. कुछ समय पहले ही खबर सामने आई थी कि वह कुछ प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जो वेब सीरीज और फीचर फिल्मों के रूप में दिखाई देंगे.

अब आ रही जानकारी के मुताबिक आर्यन खान (Aryan Khan) की वेब सीरीज इस साल फ्लोर पर जा सकती है. फिल्म की कास्टिंग का काम शुरू हो गया है और कई कलाकार ऑडिशन देने के लिए आए है. साल के आखिर तक इस प्रोजेक्ट के फ्लोर पर जाने की संभावना जताई जा रही है. आर्यन खान इस प्रोजेक्ट पर बिलाल सिद्धकी के साथ काम कर रहे हैं.

आर्यन खान (Aryan Khan) जिन प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं उनमें से एक ऐमेज़ॉन के लिए वेब सीरीज है और एक फीचर फिल्म होने वाली है. इन दोनों प्रोजेक्ट से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन अगले साल की शुरूआत तक इनके शुरू होने की बात कही जा रही है.

सभी जानते हैं कि आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था. इसमें उन्हें क्लीन चिट मिल चुकी है और अब वह अपनी इमेज बदलना चाहते हैं. यही वजह है कि उन्होंने फिल्मों की ओर रुख कर लिया है और जल्द ही उनकी वेब सीरीज की शुरुआत होने वाली है