Mumbai लाल सिंह चड्ढा की तारीफ कर बुरे फंसे Hrithik Roshan, खुद होने लगे ट्रोल

लाल सिंह चड्ढा की तारीफ कर बुरे फंसे Hrithik Roshan, खुद होने लगे ट्रोल

लाल सिंह चड्ढा की तारीफ कर बुरे फंसे Hrithik Roshan, खुद होने लगे ट्रोल

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर Hrithik Roshan को आमिर खान(Aamir Khan) की हालिया रिलीज हुई फिल्म "लाल सिंह चड्ढा"(Laal Singh Chaddha) की तारीफ करना काफी महंगा पड़ गया है, क्योंकि अब वे भी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. आए दिन ट्विटर पर किसी ना किसी फिल्म को निशाना बनाकर उसे बायकॉट करने की मांग की जा रही है. 

आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जब रिलीज नहीं हुई थी, तभी से इसे बॉयकॉट करने का ट्रेंड चलाया जा रहा था, और इसका असर अब फिल्म पर भी देखने को मिल रहा है क्योंकि मेकर्स को फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन इस फिल्म ने तीन दिनों से सिर्फ उतनी कमाई की, जितनी कि आमिर की कोई भी फिल्म एक दिन में कर लेती है.

जहां फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगभग फ्लॉप होने के कगार पर है, वहीं Hrithik ने फिल्म की तारीफ कर दी है. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर कर कहा कि फिल्म शानदार है और इसे सभी को देखना चाहिए. बस ऋतिक का यही पोस्ट देखकर दर्शक भड़क गए और अब लाल सिंह चड्ढा की तारीफ करने का खामियाजा उन्हें भी भुगतना पड़ रहा है.

Hrithik के इस पोस्ट के तुरंत बाद ही ट्विटर पर बायकॉट विक्रम वेधा(Vikram Vedha) का ट्रेंड शुरू हो गया है. ट्विटर पर ऋतिक की विक्रम वेधा के बहिष्कार की मांग तेज गई है. बता दें कि ऋतिक की अपकमिंग फिल्म "विक्रम वेधा" उनकी मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में उनके अपोजिट सैफ अली खान भी हैं. फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

और पढ़ें