जोधपुर जेल में आसाराम की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

जोधपुर जेल में आसाराम की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

जोधपुर: नाबालिग के साथ यौन शोषण के आरोपी आसाराम की कल देर रात तबीयत बिगड़ने के बाद पहले एमजीएच और बाद में मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर आसाराम की ईसीजी की गई जो नॉर्मल आई है. वरिष्ठ चिकित्सकों का इंतजार हो रहा है उनके आने के बाद पूरे स्वास्थ्य का परीक्षण होगा. नॉर्मल पाए जाने पर आसाराम को वापस जेल भेजा जाएगा.

सूत्रों के मुताबिक आसाराम ने शरीर में बेचैनी को महसूस किया था. इस पर तत्काल सुरक्षा व्यवस्था के बीच जेल प्रशासन चालानी गार्ड के साथ एमजीएच लेकर आए. पहले जेल डिपेंसरी में चेकअप हुआ था. आसाराम ने बताया कि उन्हें सांस की तकलीफ महसूस हुई है. कई और बीमारियां भी है. डॉक्टर उनका कोविड टेस्ट भी करवा सकते हैं. 

आसाराम के भक्तों को अस्पताल से बाहर निकालने की चुनौती: 
इन सभी के बीच पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई है कि किस तरह मरीजों के बीच में पुलिस आासाराम के भक्तों को ढूंढे और उनको बाहर निकाले. फिर भी पुलिस की टीम ने कमाल करत हुए आधा दर्जन से अधिक आसाराम भक्तों को अस्पताल से बाहर निकाला. इस दौरान आसाराम के भक्त झूठ बोलते भी नजर आए. एक महिला ने अपने पिता को अस्पताल में भर्ती होना बताया जिनका नाम रमेश भाई बताया जबकि रमेश नाम का कोई भी मरीज अस्पताल में भर्ती नही है.

एहतियात के तौर पर कल सुबह तक आसाराम सीसीयू में भर्ती रहेंगे:
आसाराम का स्वास्थ्य वैसे ठीक ही बताया जा रहा है. एहतियात के तौर पर कल सुबह तक आसाराम सीसीयू में भर्ती रहेंगे. वहीं एसीपी नूर मोहम्मद ने चिकित्सकों से बातचीत की. सीसीयू में आसाराम को देखने को लेकर नर्सेज और गार्ड में क्रेज बना हुआ है. 

और पढ़ें