Mumbai मैं रियालिटी शोज़ में कभी नहीं आने वाला हूँ- आशीष चंचलानी

मैं रियालिटी शोज़ में कभी नहीं आने वाला हूँ- आशीष चंचलानी

मैं रियालिटी शोज़ में कभी नहीं आने वाला हूँ- आशीष चंचलानी

मुंबई: आशीष चंचलानी (Ashish chanchlani) इंडिया के फेमस यूट्यूब क्रिएटर है, उनके वीडियो देखकर दर्शक ठहाके लगाकर हसते हैं. आशीष चंचलानी आज के समय में लाखो लोगों के दिलो में राज करते हैं. आशीष ने First India Filmy से बातचीत करते हुए खुलासा कि वे कभी भी रियालिटी शोज का हिस्सा नहीं बनेगें.

आखिर आशीष क्योंकि कभी भी किसी रियालिटी शोज का हिस्सा नहीं बनना चाहेगे, यकीनन हमारे रीडर्स भी यह जानने के लिए एक्साइटेड होगें. दरअसल आशीष बीते रविवार को IWM Buzz Awards फंक्शन में पहुंचे और वहां पर ही उन्होंने First India Filmy से बात करते हुए कई चीजों का खुलासा किया.

आशीष चंचलानी से रूबरू होते हुए जब हमारी रिपोर्टर ने पूछा कि क्या वे कभी रियालिटी शोज़ में नजर आ सकतें हैं तो आशीष ने कहा, "मैं रियालिटी शोज़ में कभी नहीं आने वाला हूँ. कभी नहीं. मैं अपनी जगह ही सही हूँ. मुझे मेरी प्राइवेसी ही पसंद है. मुझे लगता है कि मैं बस अपना काम दिखाऊं."

आशीष ने बॉलीवुड वर्सेज साउथ पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, "मैं दोनों इंडस्ट्रीज की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं. जब बॉलीवुड की फिल्में चल रहीं थी, तब मैं साउथ की फिल्मों की भी रिस्पेक्ट करता था और अब साउथ की फिल्में चल रहीं हैं तो इसका मतलब ये नहीं कि मैं बॉलीवुड को डाउन करूंगा. दोनों इंडस्ट्रीज के अपने पॉजिटिव्स हैं और अपने निगेटिव्स भी. दोनों ही इंडस्ट्रीज में सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्में बनती हैं और दोनों में ही फ्लॉप फिल्में भी बनती हैं. तो ये जो लोग कंपेयर करके निगेटिविटी फैलाने की कोशिश कर रहें हैं, मुझे लगता है कि उन्हें ये बंद कर देना चाहिए."

और पढ़ें