जयपुर CM गहलोत ने मुख्यमंत्री आवास पर मनाया रक्षाबंधन, दिल्ली जाने से पहले बेटी सोनिया से बंधवाई राखी

CM गहलोत ने मुख्यमंत्री आवास पर मनाया रक्षाबंधन, दिल्ली जाने से पहले बेटी सोनिया से बंधवाई राखी

CM गहलोत ने मुख्यमंत्री आवास पर मनाया रक्षाबंधन, दिल्ली जाने से पहले बेटी सोनिया से बंधवाई राखी

जयपुर: आज पूरे देश के साथ प्रदेशभर में भाई-बहन के अटूट प्रेम का महापर्व रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस पावन मौके पर दिल्ली जाने से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को उनकी बेटी ने राखी बांधी.

इसकी जानकरी खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी. उन्होंने अपने ट्विटर पर अपने परिवार के साथ फोटोज भी साझा की. इस अवसर पर मुख्यमंत्री गहलोत कि बेटी सोनिया ने मुंबई से आकर उन्हें राखी बांधी. इस दौरान वैभव गहलोत,हिमांशी भी मौजूद रहे.

भाई-बहन के अटूट प्रेम के महापर्व रक्षाबंधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं .सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'पर्व जिस रूप में मनाया जा रहा है' 'खुशियों का माहौल चारों ओर है'.

 

आपको बता दें कि राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) ने रक्षाबंधन (raksha bandhan 2022) के मौके पर हर बार की तरह इस बार भी प्रदेश में महिलाओं एवं युवतियों को बड़ा गिफ्ट दिया है. गहलोत सरकार (CM Ashok Gehlot) ने बहनों को रोडवेज की बसों में निशुल्क यात्रा करने की सौगात देगी. वहीं एक्सप्रेस बसों में महिलाएं त्योहार के दिन मुफ्त यात्रा कर सकेंगी.  

और पढ़ें