Live News »

अशोक गहलोत ने अमित शाह पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप

अशोक गहलोत ने अमित शाह पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप

नवलगढ़(सीकर)। नवलगढ़ कस्बे में कांग्रेस के उम्मीदवार राजकुमार शर्मा की जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज राज्य की भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने वसुंधरा राजे पर प्रहार करते हुए कहा की वसुंधरा जी प्रणाम तो करो और झुक कर करो आप कहते हैं कि झुक कर प्रणाम करना हमारी संस्कृति में है संस्कृति को हम भी मानते हैं। लेकिन आप उस व्यक्ति के सामने प्रणाम कर रहे हैं जो कांग्रेस के लिए यह कह रहा है कि कांग्रेस के लोग वोट मांगने आए तो उनकी गिरेबान पकड़ लो ऐसे लोग राजस्थान की जनता को क्या संस्कृति सिखाएंगे।

इसी के साथ गहलोत ने कहां की देश में नरेंद्र मोदी और अमित शाह दो ही लोग राज करते हैं। उन्होंने भाजपा पर जातिवाद के आरोप लगाते हुए कहा कि आज भाजपा जातिवाद के नाम पर लोगों को बांट रही है इसी के साथ उन्होंने कहा कि अमित शाह एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष हैं और उनका यह बयान कि कांग्रेस के कार्यकर्ता या नेता आए तो उनकी गिरेबान पकड़ कर दूर करो यह गुंडागर्दी की पहचान है और ऐसे व्यक्ति के सामने राज्य के मुख्यमंत्री झुक कर प्रणाम करती है तो यह शर्म की बात है हम जातिवाद से दूर रहते हैं। 

लेकिन भाजपा को चुनाव याद आते ही राम भी याद आते हैं हम भी हिंदू हैं लेकिन हम हिंदू और अन्य जातियों को लड़ाने का काम नहीं करते हैं। अब जनता जान चुकी है कि राम के नाम से वोट नही मिलेंगे और ना हिंदू के नाम से वोट मिलेंगे देश में
जो भी है हम सब धर्मों का सम्मान करते हैं । 
 

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19