बेरोजगारी को लेकर सुसाइड करना सरकार की नाकामी- गहलोत

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/11/28 03:34

राजगढ़(अलवर)। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अलवर जिले में एक साथ चार युवकों के आत्महत्या करना सरकार की नाकामी को दर्शाता है। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी तो वर्तमान सरकार की किसी भी जनकल्याणकारी योजना को बंद नही किया जाएगा । गहलोत राजगढ़ क्षेत्र के माचाड़ी कस्बे के राजकीय सीनियर सैकण्डरी विद्यालय के खेल मैदान पर राजगढ़ - लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी जौहरी लाल मीना के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो राजगढ़ क्षेत्र की प्रत्येक समस्या का तुरन्त समाधान किया जाएगा। गहलोत ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की राज्य में सम्पूर्ण बहुमत के साथ वसुन्धरा ने सरकार बनाई लेकिन उनका जनता के प्रति व्यवहार अच्छा नही रहा। उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा चलाई गई खाद्य सुरक्षा योजना में पॉस मशीन पर अंगूठा वैरिफाई नही होने से लाखों लोगों को खाद्य सुरक्षा योजना का फायदा नही मिल रहा है। उन्होंने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के द्वारा चलाई गई बड़ी योजनाओं को वसुन्धरा सरकार ने बंद कर दिया । उन्होंने कहा कि वसुन्धरा सरकार के कार्यकाल में जो काम किए उनको यदि कांग्रेस सरकार बनती है तो जारी रखा जाएगा उन्हें बंद नही किया जाएगा। यही फर्क कांग्रेस व भाजपा की सोच में है। तीन - चार हजार का बजरी का ट्रक चालीस हजार मिल रहा है। जिससे गरीब मकान नही बना पा रहा है। 

गहलोत ने आरोप लगाते हुए कहा कि देश की आजादी की जंग में आरएसएस व बीजेपी के किसी भी व्यक्ति की अंगुली भी कटी है क्या उल्टा इनके कई लोग अंग्रेजो की मुखबिरी का कार्य करते थे। हमसे पूछते है कांग्रेस ने देश में 70 साल में क्या किया । कांग्रेस ने देश को अखण्ड रखा , एक रखा व मजबूत लोकतंत्र की स्थापना की। मोदी जी बातों का बतंगढ़ बनाने में माहिर है। काला धन लेकर आऊगा आदि झूठे वादे किए जो अब झूठ साबित हो रहा है। वसुन्धरा ने पन्द्रह लाख नौकरियां देने की बात कही लेकिन इसका कोई जवाब नही । उन्होंने कहा कि वसुन्धरा ने कुछ किया नही और गौरव यात्रा निकाल रही है जो गौरव यात्रा नही अब उनकी विदाई यात्रा थी। इस मौके पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री  जितेन्द्र सिंह, पूर्व विधायक कृष्ण मुरारी गंगावत, टीकाराम जूली, बीपी मीना, डॉ. सर्वेश सैनी, राधेश्याम मीना, राहुल मीना, डीसी मीना,  सरपंच हरिसिंह मीना, गब्बर सिंह मीना, विधानसभा प्रभारी राजेन्द्र व्यास, एनएल वर्मा, नंदलाल बैरवा, हट्टी राम सैनी, मोनू शर्मा, गिर्राज चौहान, तेजवीर सिंह, छुटमल खां आदि मौजूद थे।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in