VIDEO: नागौर में आज फिर से नजर आये मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के तीखे तेवर

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/04/17 05:46

नागौर। लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में कांग्रेस पूरे दमखम के साथ नजर आ रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज दूसरे दिन भी नागौर के दौरे पर रहे। उन्होंने नागौर के डेगाना में राजसमंद लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी देवकीनंदन काका के समर्थन में आमसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज एक बार फिर से भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा कांग्रेस की 70 सालों का हिसाब मांगती है, लेकिन कांग्रेस ने जो विकास कार्य कराया वह जनता के सामने है। 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के डेगाना पहुंचने पर यहां के कांग्रेस के दिग्गज नेता रिछपाल मिर्धा व मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। सीएम गहलोत ने अपने संबोधन में उपस्थित लोगों से भाजपा का सूपड़ा साफ करने की बात कही। उन्होंने कहा कि देश में हालात ठीक नही है। देश में अभी अघोषित इमरजेंसी लगी हुई है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो अपने मनमाने रवैए के चलते नोट बंदी फैसले लिए, आम जनता को कहीं ना कहीं मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ऐसे में अब देश की जनता के लिए यह फैसले की घड़ी है कि वह देश में एक मजबूत और सशक्त सरकार को चुने। 

इस दौरान गहलोत ने शास्त्रों की एक उक्ति 'राम नाम सत्य है सत्य बोल्या गत है' बोलते हुए कहा कि जनता यह फैसला कर ले कि कौन आज सच बोल रहा है और कौन झूठ बोल रहा है। इसका फैसला करके ही जनता वोट करे। चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में बिखरी हुई है। यही वजह है कि प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिर्फ उन्हीं जगह चुनावी सभाओं में जा रही है, जहां पर उनके उनके कहने पर प्रत्याशियों को टिकट दिए गए। अगर वसुंधरा राजे पार्टी के प्रति समर्पित है और पार्टी में पूर्ण रूप से एकता है तो वह राजसमंद में उनकी प्रत्याशी दिया कुमारी के समर्थन में जनसभा करने क्यों नहीं आ रही है। पार्टी में आपसी कलह और आपसी कलह भारतीय जनता पार्टी के हार का कारण बनेगी। 

... नागौर संवाददाता नरपत ज़ोया की रिपोर्ट 


First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in