जयपुर Rajasthan Budget 2022: CM अशोक गहलोत ने बजट को बताया शानदार, कहा- हर वर्ग का रखा गया है ध्यान

Rajasthan Budget 2022: CM अशोक गहलोत ने बजट को बताया शानदार, कहा- हर वर्ग का रखा गया है ध्यान

Rajasthan Budget 2022: CM अशोक गहलोत ने बजट को बताया शानदार, कहा- हर वर्ग का रखा गया है ध्यान

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगामी वित्त वर्ष के लिए पेश अपने बजट को शानदार बताते हुए बुधवार को कहा कि इसमें हर वर्ग का ध्यान रखा गया है और हर वर्ग के लोग इसका स्वागत करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बेहतर वित्तीय प्रबंधन के कारण ही राज्य सरकार कोरोना के विकट हालात के बावजूद इतना शानदार बजट पेश कर पाई है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को राज्य विधानसभा में बजट (आय-व्यय अनुमान वर्ष 2022-23) पेश किया.बजट के बाद संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा गया है और हर वर्ग के लोग इसका स्वागत करेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा,‘‘भाजपा वालों को भी मन में तो स्वागत करना ही पड़ेगा, जाएंगे कहां? वे नहीं तो उनके परिवार वाले, बच्चे करेंगे.

उन्होंने कहा कि यह बजट ही ऐसा है कि जिसका स्वागत हर नागरिक को करना ही पड़ेगा क्योंकि इतनी मेहनत करके बनाया है. उन्होंने बजट में की गई कई प्रमुख घोषणाओं के रूप में सरकारी अस्पतालों में मुफ्त इलाज और राज्य कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना पर प्रकाश डाला. गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार सरकारी भर्तियां समय पर पूरा करना चाहती है. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें