Ashram Flyover Closure: भारी ट्रैफिक जाम पुलिस ने यात्रियों से वैकल्पिक मार्ग चुनने की दी सलाह

नई दिल्ली: लिंक रोड के निर्माण के लिए 45 दिनों के वास्ते बंद आश्रम फ्लाईओवर के पास की सड़कों पर सोमवार को भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिला. कुछ यात्रियों ने ट्विटर पर जाम की तस्वीरें साझा कीं.

जबकि व्यस्त समय (पीक ऑवर्स) के दौरान मार्ग पर यात्रा करने वाले कई लोगों ने दावा किया कि उन्हें इस खंड को पार करने में लगभग आधा घंटा लगा. अधिकारियों ने कहा कि इलाके में भारी यातायात है और कई लोगों ने जाम की सूचना देने के लिए पुलिस को फोन किया.

यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा:
यातायात पुलिस ने फ्लाईओवर बंद होने के कारण पहले लोगों को केवल निर्दिष्ट स्थानों पर गाड़ियां खड़ी करने और अपनी यात्रा की योजना बनाने की सलाह दी थी खासकर अगर वे अस्पतालों, बस अड्डों, रेलवे स्टेशनों और हवाई अड्डों पर जा रहे हों. आश्रम चौक, डीएनडी फ्लाईओवर, मथुरा रोड और नोएडा से गुजरने वाले कैरिजवे के दोनों तरफ आउटर रिंग रोड से आने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

मार्ग परिवर्तित किया जा सकता है:
यातायात पुलिस ने एक बयान में कहा था कि एक जनवरी से आश्रम फ्लाईओवर और नए डीएनडी फ्लाईओवर के बीच संपर्क मार्ग के निर्माण के कारण आश्रम फ्लाईओवर के दोनों कैरिजवे बंद हो जाएंगे. इसमें कहा गया था, “आश्रम फ्लाईओवर, आश्रम चौक, डीएनडी फ्लाईओवर और मथुरा रोड से गुजरने वाले दोनों तरफ के कैरिजवे को जोड़ने वाली सड़कों और हिस्सों से ट्रैफिक की आवाजाही को प्रतिबंधित और मार्ग परिवर्तित किया जा सकता है. सोर्स-भाषा