जयपुर असम कांग्रेस के प्रत्याशियों की जयपुर में बाड़ाबंदी,  22 लोग पहुंचे जयपुर

असम कांग्रेस के प्रत्याशियों की जयपुर में बाड़ाबंदी,  22 लोग पहुंचे जयपुर

जयपुरः कांग्रेस की ओर से एक बार फिर बाड़ेबंदी का खेल शुरू हो गया है. अब यहा हाल ही में असम में हुए विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी की जा रही है. इसी के तहत असम कांग्रेस प्रत्याशियों को जयपुर लाया गया है. शुक्रवार को 22 लोग असम से जयपुर आए हैं. 

महेश जोशी और रफीक खान को सौंंपी जिम्मेदारीः
जानकारी के अनुसार शुक्रवार को असम से 22 कांग्रेस के लोग जयपुर आए है. इन्हे संभालने की जिम्मेदारी सीएम अशोक गहलोत ने महेश जोशी व विधायक रफीक खान को सौंंपी है. शुक्रवार को हवाई अड्डे पर महेश जोशी और रफीक खान उन्हे लेने के लिए पहुंचे औऱ एयरपाेर्ट से सीधे इन्हे होटल फेयरमोंट में ले गए. बताया जा रहा है कि इन 22 लोगों में 16 कांग्रेस के उम्मीदवार हैं और बाकि लोग उनके परिजन बताए जा रहे हैं. 

मेहमानों का ख्याल रख रहे हमः
जानकारी के अनुसार होटल फेयरमोंट पहुंचने के बाद कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि कि असम से 19 से 20 लोग जयपुर आएं हैं. लेकिन हमें यह नहीं पता कि ये कौन-कौन सी जगह से हैं. उन्होंने कहा कि हमें अभी पता नहीं है कि और कितने लोग यहां आएंगे?. जोशी ने बताया कि ये जो लोग असम से आए हैं हमें उनका ख्याल रखने जिम्मेदारी दी गई हैं और सिर्फ  हम यहां अपनी जिम्मेदारी निभा रहे. इस दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए महेश जोशी ने कहा कि जिस तरह बीजेपी ने पूरे देश में खरीद-फरोख्त का माहौल बनाया हुआ है, हम सभी सावधानिया बरत रहे है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की संस्कृति पधारो म्हारे देश की रही है औऱ उसी के तहत हम अपने मेहमानों का ख्याल रख रहे हैं.

हाल ही में संपन्न हुए हैं विधानसभा चुनावः
उल्लेखनीय है कि असम में कांग्रेस गठबंधन में चुनाव लड़ रही है. यहां 126 सीटों पर 3 चरणों में चुनाव संपन्न हो चुके हैं और 2 मई को इन चुनावों का परिणाम आएगा. तब तक इन प्रत्याशियों को राजस्थान में ही रखा जाएगा. होटल सूत्रों के अनुसार पता चला है कि इन लोगों के लिए होटल में 20 रूम बुक कराए गए हैं और अभी 6 कमरों में कांग्रेस प्रत्याशी ठहरे हुए हैं.

और पढ़ें