एसीबी हनुमानगढ़ की बड़ी कार्रवाई, 40 हजार की रिश्वत लेते सहायक अभियंता राजेन्द्र शीला  गिरफ्तार

एसीबी हनुमानगढ़ की बड़ी कार्रवाई, 40 हजार की रिश्वत लेते सहायक अभियंता राजेन्द्र शीला  गिरफ्तार

हनुमानगढ़: प्रदेश के हनुमानगढ़ जिले में एसीबी की टीम ने गुरुवार को पंचायत समिति हनुमानगढ़ में  कार्रवाई करते हुए पंचायत समिति के सहायक अभियंता राजेन्द्र कुमार शीला को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया. एसीबी के एएसपी गणेशनाथ सिद्ध के नेतृत्व में हुई कार्रवाई में सहायक अभियंता को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया.

बिल पास करवाने की एवज में मांगी थी रिश्वत:
एसीबी एएसपी गणेशनाथ सिद्ध के मुताबिक 26 एसएसडब्ल्यू के पूर्व सरपंच दयाराम ने एसीबी को शिकायत की थी कि उसके कार्यकाल में ग्राम पंचायत में 80 लाख रुपए का काम हुआ था और इस काम के एमबी बुक में हस्ताक्षर करने की एवज में सहायक अभियंता राजेन्द्र शीला 1 प्रतिशत के हिसाब से 80 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है.

40 हजार की रिश्वत लेते सहायक अभियंता को दबोचा: 
जिस पर आज सुबह ही 20 हजार रुपए की रिश्वत सहायक अभियंता को देकर सत्यापन करवाया गया और 40 हजार रुपए और देने का सौदा हुआ और आज दोपहर बाद 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते समय एसीबी की टीम ने सहायक अभियंता को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. एएसपी के मुताबिक आरोपी सहायक अभियंता के मकान की भी तलाशी ली जाएगी और इसके बाद आरोपी सहायक अभियंता को श्रीगंगानगर स्थित एसीबी कोर्ट में पेश किया जाएगा.

और पढ़ें