जयपुरः एसीबी की कार्रवाई, MNIT के असिस्टेंट रजिस्ट्रार अकाउंट और JEN को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

जयपुरः एसीबी की कार्रवाई, MNIT के असिस्टेंट रजिस्ट्रार अकाउंट और JEN को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

जयपुरः राजधानी में एसीबी की ताबड़तोड़ कार्रवाईया जारी है. शनिवार को भी एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए एमएनआईटी के असिस्टेंट रजिस्ट्रार और जेइएन को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

49 हजार रुपए की घूस लेते किया गिरफ्तारः
जानकारी के अनुसार एसीबी को शुक्रवार को शिकायत मिली थी कि मैकेनिकल लैब में कुछ काम करने की अवज में एमएनआईटी का असिस्टेंट रजिस्ट्रार अकाउंट बीरबल सिंह उससे रिश्वत की मांग कर रहा है.  भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) शिकायत का सत्यापन कराने के बाद डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए शनिवार को एमएनआईटी का असिस्टेंट रजिस्ट्रार अकाउंट बीरबल सिंह और जेइएन नरेश कुमार जांगिड़ को ट्रैप किया और उसके बाद दोनों को 49 हजार रुपए की घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया.वहीं गिरफ्तार दोनों आरोपियों को कोविड टेस्ट के बाद उन्हे मुख्यालय लाया जाएगा और पूछताछ की जाएगी

एक्शन में दिखाई दे रही एसीबीः
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में अभी भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम फुल एक्शन में दिखाई दे रही है. अभी एसीबी टीम ने बुधवार को भी सिरोही में चैकपोस्ट पर कार्यरत अधिकारियों और भरतपुर जिले के रूपवास में कार्रवाई करते हुए एक पटवारी गिरफ्तार ट्रैप किया था.

और पढ़ें