मुंबई अपने करियर की शुरुआत में शादी और बच्चा चाहते थे Ranbir Kapoor, बच्चों के नाम का टैटू बनवाने का किया था प्लान

अपने करियर की शुरुआत में शादी और बच्चा चाहते थे Ranbir Kapoor, बच्चों के नाम का टैटू बनवाने का किया था प्लान

अपने करियर की शुरुआत में शादी और बच्चा चाहते थे Ranbir Kapoor, बच्चों के नाम का टैटू बनवाने का किया था प्लान

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बीते दिन अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की है. एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि वह और रणबीर (Ranbir) अपना पहला बच्चा एस्पेक्ट कर रहे हैं. 

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने बच्चे को लेकर हिंट दे चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बताया था कि वह अपने बच्चे के नाम का टैटू बनवाएंगे. हालांकि यह पहली बार नहीं था जब रणबीर ने अपने बच्चे को लेकर बात की हो. जब रणबीर से पूछा गया कि क्या आपने कोई टैटू बनवाया है. इस पर उन्होंने कहा कि नहीं या मैं आठ नंबर बनवा लूंगा या फिर मेरा पहला टैटू मेरे बच्चे के नाम का होगा. 

बता दे कि कुछ साल पहले यह जवानी है दीवानी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर (Ranbir) ने बताया था कि वह 30 साल से पहले सेटल हो जाना चाहते हैं. उन्होंने कहा था कि हम ऐसे समय में है जहां उम्र की समय सीमा नहीं होनी चाहिए. लोग प्यार में पड़ेंगे शादी होंगी और बच्चे होंगे. यह सब कुछ स्वभाविक है. इस दौरान रणबीर ने बताया था कि यह मुझे अयान ने कुछ सालों पहले कहा था कि अभी तो अपने करियर की शुरुआत कर रहे हो लोगों से मिलो, अपना जीवन जियो और फिर शादी कर लो. 

बता दें सोमवार को आलिया (Alia) और रणबीर (Ranbir) ने अपने आने वाले बच्चे को लेकर अनाउंसमेंट की है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आलिया अस्पताल के बेड पर लेटी हुई है और मॉनिटर की तरफ देख रही हैं. यह तस्वीर अल्ट्रासाउंड के दौरान की है, मॉनिटर पर हार्ट इमोजी लगा हुआ दिखाई दे रहा है. तस्वीर के कैप्शन में आलिया (Alia) ने लिखा हमारा बच्चा जल्दी आ रहा है.

और पढ़ें