अटरू में दोनों प्रत्याशी राजनीतिक वेंटीलेटर पर

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/11/23 07:44

बारां। बारां जिले में अटरु बारां विधान सभा क्षेत्र राजनीतिक दृष्टि से काफ़ी संवेदनशील माना जाता रहा है। जिसके चलते किसी भी पार्टी का विधायक पांच वर्ष बाद दोबारा सत्ता हासिल नही कर पाता। 

मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र की यह विधानसभा होट सीट के रूप मे रही है जहां पर विधायक रामपाल का टिकट काटकर हाल ही में मंत्री रहे बाबूलाल वर्मा को दिया है । हालांकी दिखने मे तो भाजपाई एकजुट नजर आ रहे है मगर फिर भी टिकट कटने के मलाल से भीतरीघात की सम्भावना से इनकार नही किया जा सकता । वही बाबूलाल वर्मा के लिये क्षेत्र नया होने से बडी चुनौती का सामना करना पड रहा है। उधर कांग्रेस ने पूर्व विधायक पानाचंद मेघवाल को प्रत्याशी बनाया है मगर उन्ही की पार्टी के बागी धर्मराज मेहरा पानाचंद मेघवाल के गले की फांस बन कर क्षेत्र मे सम्प्पर्क कर रहे हैं ।

अटरु-बारां विधानसभा क्षेत्र मे भाजपा उम्मीदवार बाबूलाल वर्मा को जहां बाहरी प्रत्याशी कहकर जनता स्नेह नही दे पा रही है वहीं पूर्व मंत्री मदन दिलावर व विधायक रामपाल के खेमे के लोग प्रचार के नाम पर  सिर्फ औपचारिकता ही पूरी कर रहे है ।
वहीं कांग्रेस प्रत्याशी पानाचंद को कांग्रेस के बागी उम्मीदवार धर्मराज मेहरा से थोडा खतरा है । मगर प्रदेश मे परिवर्तन की लहर गाँव गाँव तक दिख रही है । 

बारां अटरु विधान सभा क्षेत्र में भले ही भाजपा काल में विकास हुए मगर भाजपा के विधायक व पदाधिकारियों द्वारा निष्ठावान कार्यकर्ताओं की उपेक्षा के कारण भाजपा मे धडे बंधी ही चुनौती का कारण बन गई है ।

अब देखना यह है कि प्रदेश की चुनावी वेतरनी मे बारां अटरु विधान सभा क्षेत्र के राजनैतिक सिंहासन पर कौनसी पार्टी के प्रत्याशी जीत हासिल करते हैं ऐसे में जब राजनीतिक वेंटीलेटर पर पहुँच गई है । 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

संबंधित ख़बरे

Most Related Stories

Stories You May be Interested in