Delhi: महिला पर यौन हमला करने और ट्रक चालक से लूट के आरोप में 3 गिरफ्तार

Delhi: महिला पर यौन हमला करने और ट्रक चालक से लूट के आरोप में 3 गिरफ्तार

Delhi: महिला पर यौन हमला करने और ट्रक चालक से लूट के आरोप में 3 गिरफ्तार

नई दिल्लीः दक्षिणी दिल्ली में 25 वर्षीय एक महिला पर यौन हमला करने और एक ट्रक चालक से नकदी लूटने की अलग-अलग घटनाओं को अंजाम देने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है. उन्होंने बताया है कि आरोपी की पहचान 26 वर्षीय योगेश, 25 वर्षीय नवीन लोहमद और 30 वर्षीय बलजीत के रूप में हुई है और ये सभी आया नगर इलाके के रहनेवाले हैं.

दुष्कर्म का प्रयास कर फाड़े पीड़िता के कपड़े

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात में पुलिस को तीन-चार लोगों द्वार एक महिला पर यौन हमला करने की जानकारी मिली थी. आरोपियों ने महिला से दुष्कर्म करने की भी कोशिश की थी और उसके कपड़े भी फाड़ दिए थे. अधिकारी ने बताया है कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़िता से बातचीत की थी, जिसने आरोप लगाया है कि तीन लोगों का उसके भाई के साथ कार में झगड़ा हुआ था.

ट्रक ड्राइवर से छीने 30,000 रुपए

जिसके बाद वह अपने भाई को बचाने पहुंची तो आरोपियों ने उस पर यौन हमला कर दिया था. अधिकारी ने बताया है कि इस संबंध में फतेहपुर बेरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया है कि उन्हें तीन लोगों द्वारा मार-पीट करने के संबंध में एक और शिकायत फोन पर मिली थी. कॉल करने वाले ट्रक चालक शहजाद ने आरोप लगाया है कि जब मजदूर उसके ट्रक से ईंट उतार रहे थे तभी तीन लोग आए और मारपीट के बाद 30,000 रुपए लूट लिए थे. 

दोनों मामलों में तीनों व्यक्ति ही हैं आरोपी

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि जांच के दौरान पता चला कि दोनों मामलों में यही तीन आरोपी शामिल थे. उन्होंने बताया है कि शुक्रवार शाम को आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है. 
 

और पढ़ें