Live News »

खाजूवाला में कार सवार व्यक्ति पर जानलेवा हमला

खाजूवाला में कार सवार व्यक्ति पर जानलेवा हमला

बीकानेर: जिले के खाजूवाला में कार सवार एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. कार को गाड़ी से टक्कर मारने के बाद बीच सड़क पर रोककर उस पर हमला भी किया गया. उसके बाद 60 वर्षीय बनवारीलाल बिश्नोई को गंभीर हालत में बीकानेर रैफर किया गया है. यह पूरा प्रकरण खाजूवाला-32 हैड रोड पर पंप के पास का बताया जा रहा है. वारदात के बाद सूचना मिलने पर खाजूवाला पुलिस मौके पर पहुंची.

मारपीट करने के बाद फायरिंग का भी आरोप 
जानकारी के अनुसार बनवारीलाल बिश्नोई पर कैंपर सवार युवकों ने जानलेवा हमला किया. उसके बाद कार रोककर उसके साथ मारपीट करने के बाद फायरिंग का भी आरोप है. हालांकि इस वारदात के पीछे का कारण क्या है इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस ने मामला की जांच शुरू कर दी हैं. 

और पढ़ें

Most Related Stories

देश में आतंकवाद नासूर बन चुका है, अब इसका खात्मा जरूरी : सीएम गहलोत

देश में आतंकवाद नासूर बन चुका है, अब इसका खात्मा जरूरी : सीएम गहलोत

खाजूवाला (बीेकानेर)। सरहदी जिलों के दौर पर निकले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज बीकानेर के खाजूवाला पहुंचे, जहां उन्होंने सेना के जवानों से मुलाकात की। इस दौरान गहलोत ने बीएसएफ के अधिकारियों एवं जवानों से बातचीत कर जहां सीमा के हालात की समीक्षा की, वहीं उनके हौसलों की तारीफ भी की। खाजूवाला में गहलोत ने एक जनसभा को संबोधित भी किया। इस दौरान मंत्री हरीश चौधरी, भंवर सिंह भाटी, पूर्व मंत्री वीरेन्द्र बेनीवाल, गोविंद मेघवाल, प्रधान सरिता, जिलाध्यक्ष यशपाल गहलोत समेत कई नेतागण मौजूद रहे।

सरहदी इलाके खाजूवाला में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देश में जो माहौल बना हुआ है, उसे देखते हुए यक हमारा कर्तव्य है कि हम जवानों की हौसला अफजाई करें, जिससे उन्हें लगे कि यहां की सरकार और जनता भी उनके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि हमारे बीएसएफ के जवानों को गर्मी में लू के थपेड़े और सर्दी में शीतलहर की चुभन सहनी पड़ती है, उसके बावजूद इनका हौसला काबिले तारीफ है।

गहलोत ने कहा कि देश में आतंकवाद नासूर बन चुका है और अब इसका खात्मा करने की लड़ाई में हम सभी को एक साथ मिलकर आतंकवाद के खिलाफ खड़ा होना होगा। हिंदुस्तान में जब-जब संकट आया है, तब-तब हम सभी लोग एक साथ मिलकर लड़े हैं। ऐसी घड़ी में में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ ही पूरा विपक्ष भी देश के साथ है।

नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि, हमारी सरकार ने 80 दिनों में जो फैसले किए हैं, किसी सरकार ने नहीं किए। किसानों का कर्जा माफ हो गया वो आपके सामने हैं, कैंप लगाए जा रहे हैं, नेशनलाइज बैंकों से बात चल रही है। राहुल गांधी ने कहा था सरकार बनते ही कर्जा माफ होगा, वो हमने तीन दिन में करके दिखाया है। अब गांवों के युवा गांव रक्षक का काम करेंगे, जिसके लिए उन्हें 1 हजार रुपए अतिरिक्त दिया जाएगा।

Open Covid-19