दर्शकों को 'झूमे जो पठान' की धुनों पर नाचना पसंद आएगा: सिद्धार्थ आनंद

मुंबई : यह पार्टी का सीजन है और जैसा कि यश राज फिल्म्स और सिद्धार्थ आनंद ने वादा किया था, निर्माता फिल्म के दूसरे गाने 'झूमे जो पठान' को लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बेशरम रंग में जबरदस्त ग्लोबल हिट के बाद, वे फिर से दर्शकों को एक डांस ट्रैक दे रहे हैं जिसका लक्ष्य लोगों को डांस फ्लोर पर झूमने के लिए एक चार्टबस्टर बनाना है। झूमे जो पठान के विषय में असली रोमांचक बात यह है कि अरिजीत सिंह ने ही शाहरुख खान के लिए गेरुआ, हवाएं, जालिमा, मनवा लागे जैसे कुछ बहुत बड़े म्यूजिकल हिट देने के बाद फिर से एक बार शाहरुख खान के लिए गाना गाया है.
 
सिद्धार्थ ने कहा, “जब हम झूमे जो पठान का प्लान बना रहे थे, तो मैंने पहले ही स्पष्ट किया था कि अरिजीत सिंह ही शाहरुख खान के लिए गाना गायेंगे। वह हमारे देश के नंबर एक गायक हैं और हम चाहते थे कि वह हमारे देश के नंबर एक सदाबहार सुपरस्टार के लिए गाएं! इस डांस नंबर में अपनी करिश्माई आवाज के साथ अरिजीत ने ऐसा जादू बुना है जिसमें शाहरुख और दीपिका बेधड़क होकर गाने के लिए थिरकते हैं।”
 
झूमे जो पठान को एसआरके और दीपिका पर फिल्माया गया है, जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसे महाकाव्य ब्लॉकबस्टर दिए है। इसलिए, पठान के निर्माता दर्शकों को एक ऐसा एल्बम देने के लिए तैयार थे, जो इतिहास में अब तक के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले फिल्मी एल्बमों में से एक बनेगा.
 
सिद्धार्थ ने आगे कहा, “संगीत मेरी फिल्मों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, और सौभाग्य से मेरी फिल्मों के संगीत की हमेशा अच्छी समीक्षा की जाती है। मैंने केवल अपनी फिल्म के संगीत से लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश की है और मैं इसके बारे में बहुत व्यक्तिगत हूं क्योंकि, यह फिल्म में बहुत अधिक मूल्य जोड़ता है और उन दर्शकों के देखने के अनुभव को भी जो हमारे द्वारा बनाई जाने वाली फिल्मों को आकर देखने के लिए पैसे दे रहे हैं. झूमे जो पठान एक ऐसा गाना है जिस पर मुझे बहुत गर्व है और इसके बारे में बेहद निश्चित हूं मुझे लगता है कि दर्शकों को बीट्स पर डांस करना बहुत पसंद आएगा!”
 
पठान दर्शकों के लिए भारत का अब तक का सबसे बड़ा एक्शन शो होने वाला है। यश राज फिल्म्स का शानदार एक्शन शो पठान आदित्य चोपड़ा की महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का भाग है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम शामिल हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, यह एड्रेनालाइन पंपिंग फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है.