Isolation से बाहर आते ही बेटी ओलंपिया को Zoo घूमाने लेकर गई सेरेना विलियम्स

Isolation से बाहर आते ही बेटी ओलंपिया को Zoo घूमाने लेकर गई सेरेना विलियम्स

Isolation से बाहर आते ही बेटी ओलंपिया को Zoo घूमाने लेकर गई सेरेना विलियम्स

एडीलेडः आस्ट्रेलियाई ओपन से पहले सेरेना विलियम्स आज नाओमी ओसाका से नुमाइशी मैच खेलेगी. इससे  पहले वे 14 दिन के पृथकवास पर थी. जिसके पूरे होते ही वे अपनी बेटी को चिड़ियाघर लेकर गई थी. इसके बाद ले अपने मैच पर कॉनसन्ट्रेट करेंगी. गौरतलब है कि सेरेना की एक तीन साल की बेटी है जिसका नाम ओलंपिया है. वे अपनी बेटी से बेहद प्यार करती हैं और इसी लिए बेटी की विश को पूरा करने के लिए वे उसे घूमाने लेकर गई थीं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आस्ट्रेलिया में कोरोना महामारी से जुड़े प्रोटोकॉल के तहत आस्ट्रेलियाई ओपन के एये आए सभी टेनिस खिलाड़ियों को 14 दिन पृथकवास में रहना पड़ा था. तेईस बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन सेरेना ने कहा कि वह रोज कैलेंडर पर एक दिन काटती थी और अपनी तीन वर्ष की बेटी ओलंपिया के साथ पूरा समय बिताया था. 

पृथकवास से निकलने के बाद उनसे सवाल किया गया था कि आपने सबसे पहले क्या किया तो वे बोलीं की हम सबसे पहले चिड़ियाघर गए थे. उन्होंने कहा है कि तीन साल की बेटी के साथ एक कमरे में बंद रहना और उसकी सबसे अच्छी दोस्त बनना कठिन था, खासकर व्यायाम और अभ्यास के बाद. लेकिन उसके साथ समय बिताने से बढ़कर मेरे लिए कुछ नहीं है. 

दोनों मां-बेटी का प्यार इसी तरह हमेशा लोगों की नजरों में आता रहता है. गौरतलब है कि पुरूष वर्ग में शीर्ष रैंकिंग वाले नोवाक जोकोविच का सामना इटली के जानिक सिनेर से होगा जो पृथकवास में रफेल नडाल के अभ्यास जोड़ीदार थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये आस्ट्रेलियाई ओपन आठ फरवरी से शुरू होगा. जिसमें अलग देशों के खिलाड़ी भाग लेगें. 

 

और पढ़ें