Mumbai ब्रह्मास्त्र में आलिया के डायलॉग को लेकर उड़ा मजाक तो अयान मुखर्जी ने किया बचाव

ब्रह्मास्त्र में आलिया के डायलॉग को लेकर उड़ा मजाक तो अयान मुखर्जी ने किया बचाव

ब्रह्मास्त्र में आलिया के डायलॉग को लेकर उड़ा मजाक तो अयान मुखर्जी ने किया बचाव

मुंबई: हिंदी सिनेमा की इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक "ब्रह्मास्त्र" सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. यह एक मल्टीस्टाररर फिल्म है जिसमें बॉलीवुड के कई शानदार कलाकार हैं. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय जैसे कलाकारों से सजी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है.

फिल्म ने अबतक लगभग 165 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. जहां एक तरफ फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, वहीं दूसरी ओर फिल्म का जमकर मजाक भी उड़ाया जा रहा है. कुछ लोगों को फिल्म बिलकुल भी पसंद नहीं आयी और आलिया के किरदार को ट्रोल किया जा रहा है.

खासतौर पर उनके डायलॉग पर सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स छाए हुए हैं. बताते चलें कि जब फिल्म का गाना "केसरिया" रिलीज़ हुआ था, तभी भी इसे आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था और अब एकबार फिर यह फिल्म ट्रोल्स के निशाने पर आ गई है, हालांकि डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म की टीम का बचाव किया है.

फिल्म में आलिया के खराब डायलॉग को लेकर हो रही आलोचनाओं पर अयान मुखर्जी ने कहा, "मुझे लगता है ये फिल्म को सोल देगा. क्योंकि सबसे ज्यादा एनर्जी आपके अंदर से आती है, जब आप प्यार में होते है, और वही एनर्जी आपकी ताकत बन जाती है. ये सुनने के बजाय पेपर पर अच्छा लगता है."

अयान आगे कहते हैं, "जब केसरिया गाना आया और हमने सुना तो पहले 48 घंटे हमे भी लगा कि 'हे भगवान उन्होंने लव स्टोरियां के साथ ऐसा क्यों किया?' इसे बहुत सी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, लेकिन जब गाना ब्लॉकबस्टर हो गया तो आज कोई भी उसकी बात नहीं कर रहा है. तो इससे पता चलता है कि भारत में अलग-अलग प्रकार के दर्शक हैं."

और पढ़ें