Mumbai रंग लायी अयान मुखर्जी की 10 सालों की मेहनत, इस तरह दर्शकों का जताया आभार

रंग लायी अयान मुखर्जी की 10 सालों की मेहनत, इस तरह दर्शकों का जताया आभार

रंग लायी अयान मुखर्जी की 10 सालों की मेहनत, इस तरह दर्शकों का जताया आभार

मुंबई: अयान मुखर्जी(Ayan Mukerji) के डायरेक्शन में बनी फिल्म "ब्रह्मास्त्र"(Brahmastra) रिलीज हो चुकी है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म अयान के लिए बेहद खास है क्योंकि इसमें उनकी 10 सालों की मेहनत है. 10 सालों की मेहनत और लंबे इंतजार के बाद दर्शकों का इंतजार भी खत्म हो चुका है और सिनेमाघरों में दर्शक इस फिल्म को इंज्वाय कर रहें हैं.

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. बता दें कि रिलीज के पहले दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड 75 करोड़ का बिजनेस किया और दूसरे दिन इसने 85 करोड़ का बिजनेस किया. जिस तरह से फिल्म को रिस्पांस मिल रहा है उसे देखकर अंदाज लगाया जा रहा है कि ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट बॉलीवुड फिल्म बनेगी.

वहीं डायरेक्टर अयान मुखर्जी फिल्म को मिल रहे रिस्पांस को देखकर काफी खुश है, क्योंकि उनकी दस सालों की मेहनत आखिरकर रंग ला रही है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म को मिल रहे रिस्पांस के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है.

अयान मुखर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें ब्रह्मास्त्र के दोनों दिनों के 160 करोड़ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी दी गई है. इसके साथ ही अयान ने कैप्शन में लिखा, "प्यार से बड़ा कोई ब्रह्मास्त्र नहीं इस दुनिया में. फिल्म को इतना प्यार देने के लिए सभी दर्शकों का बहुत-बहुत धन्यवाद."

ना सिर्फ अयान मुखर्जी बल्कि फिल्म के एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों का आभार जताया है.

और पढ़ें