Live News »

आयुष्मान-भूमि ने धीमे-धीमे गाने पर किया जबरदस्त डांस, गाने में आयुष्मान भूमि की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री दिखाई दी

 आयुष्मान-भूमि ने धीमे-धीमे गाने पर किया जबरदस्त डांस, गाने में आयुष्मान  भूमि की ऑफ-स्क्रीन  केमिस्ट्री दिखाई दी

मुंबई :आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर बड़े पर्दे पर आए और दर्शको को कुछ नया देखने को  न मिले ये तो हो ही नहीं सकता.टोनी कक्कड़ का गाना 'धीमे-धीमे' अब कार्तिक आर्यान, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे स्टारर फ़िल्म 'पति, पत्नी और वो' में आ गया है. इस गाने को लेकर भूमि पेडनेकर ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके साथ फ़िल्म के हीरो कार्तिक आर्यान नहीं हैं, बल्कि आयुष्मान खुराना डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में दोनों कुछ शानदार स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं. 9 नवंबर को रिलीज़ हुए इस गाने को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. परदे पर कई बार जादू चलाने के बाद दोनों ने ऑफ-स्क्रीन अपनी केमिस्ट्री शेयर की है. 

भूमि ने आयुष्मान संग एक मजेदार डांस वीडियो शेयर किया उसके बारे में भूमि ने अपने ऑफ़िशियल अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'चांदनी रात में... हीरो आयुष्मान के साथ में. हमेशा बेस्ट देने के लिए शुक्रिया एके( आयुष्मान खुराना)। लव लव लव यू.' गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने भी 'हाउसफुल-4' के प्रमोशन के लिए कुछ ऐसा ही किया था. उन्होंने लोगों को 'बाला' गाने के स्टेप्स को करने का चैलेंज़ दिया था. हालांकि, भूमि में चैलेंज़ नहीं दिया है, लेकिन इससे फ़िल्म का प्रमोशन जरूर हो रहा है.पति पत्नी और वो फिल्म में भूमि ने कार्तिक आर्यन के साथ ठुमके लगाए हैं. लेकिन इस गाने में आयुष्मान के साथ भी भूमि की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री कुछ कम नहीं है.

और पढ़ें

Most Related Stories

ग्लैमरस लूक में दिखीं सपना चौधरी, कहा-तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब

ग्लैमरस लूक में दिखीं सपना चौधरी, कहा-तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब

नई दिल्ली: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बदले अंदाज में नजर आईं. जी हां सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की एक तस्वीर खूब छा रही है. हरियाणवी डांसर सपना अक्सर अपने देसी अंदाज में नजर आती है, लेकिन जो तस्वीर सामने आई है, जिसमें सपना चौधरी ग्लैमरस अंदाज का जलवा बिखेरती नजर आ रही है.  

COVID-19: सीएम केजरीवाल की लोगों से अपील, कहा-घबराने की जरूरत नहीं, डोनेट करें प्लाज्मा  

तस्वीर को मिले एक लाख से ज्यादा लाइक:
इंस्टा पर शेयर की इस फोटो में सपना चौधरी स्लीवलेस टॉप और पैंट में नजर आ रही है. डांसर सपना चौधरी का यह लुक उनके फैन्स खूब पसंद आ रहा है. फैंस ने इस फोटो पर खूब लाइक और कमेंट्स भी किए हैं. आपको बता दें कि उनकी इस फोटो पर हजार से ज्यादा कमेंट्स हैं और 1.38 लाख लोगों ने इस फोटो को लाइक किया है? 

कैप्शन के साथ पोस्ट की फोटो:
सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि तरक्की और खुशी का आपस में कोई संबंध नहीं है साहेब.खुद को खुश रखना कामयाब होने से कहीं मुश्किल है आज के दिन.। आपको बता दें कि सपना चौधरी आए दिन ही इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तस्वीर शेयर करती हैं जिसमें वे अपने ग्लमैरस अंदाज का जलवा बिखेरती नजर आ रही है. 

Sushant Suicide Mystery: अभी तक नहीं उठा आत्महत्या केस से पर्दा, गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस

Sushant Suicide Mystery: अभी तक नहीं उठा आत्महत्या केस से पर्दा, गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस

Sushant Suicide Mystery: अभी तक नहीं उठा आत्महत्या केस से पर्दा, गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड करके जीवन लीला समाप्त कर ली. उनके आत्महत्या करने की क्या वजह रही अभी तक पर्दा नहीं उठ पाया है, लेकिन मुंबई पुलिस सुसाइड मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश कर रही है. हर रोज इस मामले में नए अपडेट आ रहे है. अब सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुबई पुलिस फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से पूछताछ कर रही है. 

बयान दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे भंसाली:
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक संजय लीला भंसाली अपना बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं. पुलिस ने पूछताछ के लिए संजय लीला भंसाली को बुलाया है. उनसे सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई फिल्मों के बारे में पूछताछ की जाएगी, जिस पर सुशांत और संजय लीला भंसाली के बीच बात नहीं बन पाई थी.

वीडियो शेयर कर राहुल गांधी ने कसा पीएम मोदी पर तंज, कहा- हार्वर्ड को तीन विफल रणनीति पर रिसर्च करना चाहिए

अब तक 28 लोगों से हुई पूछताछ:
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक इस मामले में भंसाली का नाम तब सामने आया, जब फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत को संजय लीला भंसाली ने 3 फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. इनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं. सुशांत के सुसाइड की वजह तलाशने के लिए पुलिस एक्टर के करीबियों समेत कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. इसी मद्देनजर अब भंसाली को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की पुलिस जांच हर रोज गहराती जा रही है. इस  मामले में अब तक 28 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और उनके बयान पुलिस ने दर्ज किए हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने ही बांद्रा स्थित फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी.

COVID-19: सीएम केजरीवाल की लोगों से अपील, कहा-घबराने की जरूरत नहीं, डोनेट करें प्लाज्मा  

नहीं रहीं मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान, नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई

 नहीं रहीं मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान, नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई

मुंबई: मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने 71 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है. सरोज खान ने शुक्रवार को मुंबई के हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली थी. वह 20 जून को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं.

मुंबई में पहली बारिश में कई इलाकों में भरा पानी, मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी!

नम आंखों से दी अंतिम विदाई:
उनको शुक्रवार सुबह मलाड के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. सरोज खान को अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवारवाले और कुछ रिश्तेदार ही मौजूद थे. मुंबई शहर में कोरोना वायरस के कहर के चलते सरोज खान को सुबह-सुबह ही बिना देर किए सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. पुलिस से सरोज खान की फैमिली को आदेश था कि अंतिम विदाई में 50 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे.

फिल्म और टीवी जगत के सितारे स्तब्ध:
उनके निधन के बाद से फिल्म और टीवी जगत के सितारे स्तब्ध हैं. सरोज खान को तबीयत बीती रात काफी ज्यादा बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. वहीं अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक सरोज खान के निधन का कोरोना वायरस के कोई लेना-देना नहीं था. सरोज खान का कोरोना टेस्ट भी हुआ था जो कि नेगेटिव पाया गया था.

लेह से बोले पीएम मोदी, ये धरती वीरों के लिए है, वीर अपने शस्त्र से मातृभूमि की रक्षा करते हैं

अभिनेता आमिर खान की टीम के 7 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

अभिनेता आमिर खान की टीम के 7 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

मुम्बई: दुनियाभर के साथ भारत में भी कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. इस वायरस से अब बॉलीवुड भी अछूता नहीं हैं. अभिनेता आमिर खान की टीम के 7 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है. इसमें ड्राइवर, रसोइया और सुरक्षाकर्मी शामिल है. इसी के चलते आमिर खान अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाएंगे. 

बैन के बाद टिकटॉक ने दी सफाई- नहीं शेयर की जानकारी, चीन को भी नहीं दिया डेटा 

मेरे स्टाफ के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव:  
वहीं एक न्यूज चैनल पर बयान जारी करते हुए आमिर खान ने कहा कि मैं आप लोगों को जानकारी देना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव है. इस बारे में जानकारी मिलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है. इसके साथ ही बीएमसी के अधिकारी उन्हें तुरंत मेडिकल फैसिलीटी में ले गये. उसके बाद हममें से बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है. 

Rajasthan Corona Updates:  पिछले 12 घंटे में 94 नए पॉजिटिव केस आए सामने, जोधपुर जिले 4 मरीजों की मौत 

बॉलीवुड में कोरोना का शिकार होकर 2 मौतें हो चुकी: 
गौरतलब है कि अगर बॉलीवुड की बात करें तो कोरोना का शिकार होकर 2 मौतें हो चुकी हैं. 1 मई को जानी-मानी संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद की मौत कोविड-19 और किडनी फेल्योर के चलते हो गयी थी. 70-80 के जाने-माने निर्माता अनिल सूरी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गये थे. 

थप्पड़ कांड में सोनाली फोगाट को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट से जमानत भी मिली

थप्पड़ कांड में सोनाली फोगाट को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट से जमानत भी मिली

हिसार(हरियाणा): हिसार के बालसमंद में मार्किट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को बीते 5 जून को थप्पड़ और फिर चप्पल से मारे जाने के मामले में बुधवार को भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सोनाली के साथ पांच अन्य आरोपी भी गिरफ्तार किए गए थे. इसके बाद सभी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई. सोनाली को 20 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है.

भारत अपनी अखंडता से समझौता नहीं करेगा, यथोचित जवाब देने में सक्षम- पीएम मोदी  

कर्मचारी यूनियन और खाप पंचायत मेरे साथ खड़ी: 
वहीं सोनाली की गिरफ्तारी पर मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह ने कहा कि कि ये लोकतंत्र और आम जनमानस की जीत है. उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और उन्हें न्याय जरूर मिलेगा. कर्मचारी यूनियन और खाप पंचायत मेरे साथ खड़ी हैं. ये उन सभी की जीत है. 

मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था:
गौरतलब है कि हिसार जिले के बालसमंद में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा पांच जून को मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह को पीटा गया था. इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. सुलतान सिंह बिनैन खाप से आते हैं और मूल रूप से सच्चाखेड़ा गांव के ही हैं. ऐसे में उनकी खाप ने सुलतान सिंह का साथ देने का फैसला लिया है. विवाद को लेकर सोमवार को तीसरी बार बिनैन खाप की पंचायत हुई थी. पंचायत में सरकार को अल्टीमेटम देते हुए फैसला लिया गया था कि 22 जून तक सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी नहीं होती है तो 23 जून से खाप धरना शुरू कर देगी. इसी कड़ी में आज भाजपा नेत्री को पुलिस ने गिरफ्तार किया. 

ऑनलाइन बिजनेस करने के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी कर बन गया साधु, पुलिस ने वृंदावन से किया गिरफ्तार 

सोनाली फोगाट ने लगाया था अभद्र भाषा के इस्तेमाल का आरोप:
वहीं सोनाली फोगाट मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी ने उसके खिलाफ बहुत अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगा चुकी है. उसके पास इसका ऑडियो भी है. इसी को लेकर वह बार-बार कहती रही है कि यदि ऑडियो लोगों के बीच आ जाए तो आम लोग ही सुल्तान सिंह को मारेंगे. वहीं सुल्तान सिंह सिरे से इन आरोपों को खारिज कर चुके हैं. बता दें कि सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं. वे आए-दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों के दूसरी बुरी खबर, सदमे में भाभी ने तोड़ा दम

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों के दूसरी बुरी खबर, सदमे में भाभी ने तोड़ा दम

पूर्णिया(बिहार): बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या का गम उनकी भाभी सहन ना कर सकीं. सदमे में उनकी मौत हो गई. सुशांत के परिजनों के लिए यह दूसरी बुरी खबर है. हालांकि उनकी भाभी पहले से ही लीवर कैंसर से पीड़ित थी. सुशांत की मौत की खबर मिलते ही रविवार से उन्होंने खाना-पीना त्याग दिया था. वह सुशांत सिंह के चचेरे भाई अमरेंद सिंह की पत्नी थीं. वे सुशांत सिंह राजपूत के पैतृक गांव पूर्णिया के मलडीहा में रहती थीं. 

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में सामने आए 115 नए पॉजिटिव केस, सर्वाधिक 68 मरीज भरतपुर में मिले 

मौत की खबर सुनने के बाद बार-बार बेहोश हो जाती थीं: 
परिजनों के अनुसार वह बीते कुछ समय से वह बीमार थीं. रविवार को जैसे ही सुशांत राजपूत की मौत की खबर आई, उसके बाद से वह बार-बार बेहोश हो जाती थीं. सोमवार शाम करीब पांच बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. इससे पहले सुशांत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. 15 जून को उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही कर दिया गया.

कोरोना के प्रति जागरूकता के लिए 10 दिन का विशेष अभियान, चिकित्सा मंत्री डॉ.रघु शर्मा ने दी जानकारी 

सदमे को उनकी भाभी बर्दाश्त नहीं कर सकी:
सुशांत के जाने के बाद उनका पूरा परिवार सदमे में है. उनके पुश्तैनी घर पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा में भी अधिकांश घरों में चूल्हा नहीं जला. इस बीच उनकी मौत के सदमे को उनकी भाभी बर्दाश्त नहीं कर सकी. उल्लेखनीय है कि सुशांत अपने सभी परिजनों के काफी करीब थे. एक साल पहले जब वे बिहार आए थे तब भी वे मलडीहा गांव पहुंचे थे और लोगों के साथ समय गुजारा था.


 

पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत, नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई

पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत, नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलीन हो गए. उनके पिता ने मुखाग्नि दी. अंतिम संस्कार विले पार्ले शवदाह गृह में हुआ. अंतिम संस्कार में केवल 20 ही लोगों को शामिल होने दिया गया है और बाकी लोग बाहर इंतजार कर रहे हैं. घाट पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता, चचेरे भाई, तीनों बहनें और अन्य करीबी मौजूद हैं. वहीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर विले पार्ले के सेवा श्मशान घाट पहुंचीं हैं. 

18 जून से शुरू होगी बोर्ड की परीक्षाएं, परीक्षा केन्द्रों के लिए गाइडलाइन्स जारी

घाट के बाहर लोगों की लगी भीड़:
इसके अलावा कई टीवी कलाकार भी अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे हैं. घाट के बाहर लोगों की भीड़ लगी रही. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर को लेकर कूपर अस्पताल से एंबुलेंस विले पार्ले के शमशान घाट पहुंची. आपको बता दें कि उभरते हुए सितारे और पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी. 

छह महीने से डिप्रेशन में थे सुशांत:
सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को कूपर अस्पताल ने रिपोर्ट जारी कर दी है. रिपोर्ट में बताया गया है कि दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई है. उनका दम फांसी पर लटकने की वजह से घुटा है. इस रिपोर्ट को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. सुशांत सिंह पिछले छह महीने से डिप्रेशन से ग्रसित थे.

बीकानेर में निजी बस ऑपरेटर्स का चक्का जाम, मांगे नहीं मानने पर दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

आज होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, दम घुटने से हुई मौत

आज होगा सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, दम घुटने से हुई मौत

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा. रविवार को उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. बताया जा रहा है कि वे पिछले 6 माह से डिप्रेशन में थे. आज मुंबई में ही सुशांत का अंतिम संस्कार होगा. 

पुलिस मामले की छानबीन शुरू: 
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. एक्टर के मोबाइल रिकॉर्ड के अनुसार उन्होंने अपना आख‍िरी कॉल रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को मिलाया था. लेक‍िन दोनों ने ही सुशांत का कॉल नहीं उठाया. अब इस केस को आगे ले जाते हुए पुलिस दोनों से पूछताछ करेगी. उनका बयान दर्ज किया जाएगा. इनके अलावा कुछ और दोस्तों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 2 मरीजों की मौत, 78 नए पॉजिटिव केस, सर्वाधिक 29 केस अकेले जयपुर में आए सामने 

मुंबई पुलिस को सौंपी गई रिपोर्ट:
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट को बांद्रा पुलिस स्टेशन में  दिया गया है. 3 डॉक्टरों ने सुशांत का पोस्टमार्टम किया, जिसमें फंदे से दम घुटने के कारण बताया है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता, भाई और भाभी अब घर से पटना एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए हैं. सुशांत का आज मुंबई में ही अंतिम संस्कार होना है.बॉलीवुड, खेल औऱ राजनीति के दिग्गज उनकी मौत पर शोक संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर समेत बॉलीवुड के तमाम अभिनेता ने ट्वीट करके संवेदनाएं व्यक्त की. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर में मातम का माहौल है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में उनकी 3 बहनें भी हैं.

COVID-19: देश में पिछले 24 घंटे में 11 हजार 502 नए मामले आये सामने, 325 मरीजों की हुई मौत 

Open Covid-19