जयपुर में भाजपा विधायक दल की बैठक शुरू, वसुंधरा राजे और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी पहुंचे

जयपुर में भाजपा विधायक दल की बैठक शुरू, वसुंधरा राजे और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी पहुंचे

जयपुर: आज जयपुर में पार्टी मुख्यालय पर भाजपा विधायक दल की बैठक शुरू हो गई है. बैठक में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी हिस्सा ले रही है. साथ ही केंद्र कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली से जयपुर पहुंचे हैं. इसके साथ ही पार्टी के लगभग सभी विधायक भी बैठक में पहुंचे हैं. मुरलीधर राव, अविनाश राय खन्ना, वी सतीश व चंद्रशेखर भी बैठक में मौजूद है. 

कल ही विश्वास मत हासिल करेगी सरकार! कांग्रेस के रणनीतिकारों ने बनाई रणनीति 

पार्टी विधानसभा सत्र को लेकर अपनी रणनीति तय कर सकती है: 
मिली जानकारी के अनुसार, बैठक में पार्टी विधानसभा सत्र को लेकर अपनी रणनीति तय कर सकती है. इसके साथ ही विधायक दल की बैठक में प्रदेश के आमजन से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जायेगी, सरकार को हर मोर्चे पर घेरने की रणनीति तैयार की जायेगी और हमारे विधायक मुखर होकर सदन में अपनी बात रखेंगे. 

कांग्रेस विधायक दल की बैठक भी आज:
वहीं इससे आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक विधानसभा या मुख्यमंत्री के घर में होने वाली है. मीटिंग में गहलोत और पायलट दोनों खेमों के विधायक मौजूद रहेंगे. मीटिंग के बाद दोनों गुटों में मेल-मिलाप का दौर चलेगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि गहलोत और पायलट की मुलाकात किस तरह से होती है. गौरतलब है कि गहलोत खेमे के विधायक बुधवार को जैसलमेर से जयपुर लौट आए हैं. उन्हें फिर से उसी होटल फेयरमोंट में ठहराया गया है, जहां से वे 31 जुलाई को जैसलमेर गए थे. 

पीएम मोदी ने की नए प्लेटफॉर्म की शुरुआत, कहा- अब ईमानदार का सम्मान होगा 

सरकार कल ही विश्वास मत हासिल करेगी:
मिली जानकारी के अनुसार सरकार कल ही विश्वास मत हासिल करेगी. कांग्रेस के रणनीतिकारों ने इसके लिए रणनीति बनाई है. कल से विधानसभा का 5वां सत्र शुरू होने जा रहा है ऐसे में सब कुछ सही रहा तो कल विधानसभा में विश्वास मत रखा जाएगा. 

और पढ़ें