11 अगस्त को होगी भाजपा विधायक दल की बैठक, गुजरात गए तमाम विधायक भी आएंगे जयपुर 

11 अगस्त को होगी भाजपा विधायक दल की बैठक, गुजरात गए तमाम विधायक भी आएंगे जयपुर 

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि 11 अगस्त को भाजपा विधायक दल की बैठक होगी. शाम 4 बजे क्राउन प्लाजा में बैठक होगी और उसके बाद बाड़ेबंदी शुरू होगी. गुजरात गए तमाम विधायक भी जयपुर आएंगे. हनुमान बेनीवाल की पार्टी के तीनों विधायकों की भी मौजूदगी रहेगी.

षड्यंत्र को नहीं होने देंगे सफल: 
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ.सतीश पूनियां ने कहा कि प्रदेश सरकार ओछी राजनीति और षड्यंत्र कर रही है. हमारे विधायक को की सुरक्षा को बहुत खतरा है, जो घटनाक्रम हुए, यही बताते जो उनसे सहमत नहीं. उनके लिए भी बहुत खतरा है. सरकार कहीं न कहीं गलती पर है. हमारे अपने विधायकों को प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी, कांग्रेस की स्थानीय नेता मनोवैज्ञानिक दबाव देने की कोशिश कर रहे है. इसलिए हमें उन्हें शिफ्ट करना पड़ा है. जिन पर दबाव डाला जा रहा था. विधानसभा में घुस के दिखाओ ऐसा बयान आया सामने. कांग्रेस वाले खुद राष्ट्रपति शासन को आमंत्रण दे रहे है. हम षड्यंत्र को सफल नहीं होने देंगे. जिन विधायक पर कांग्रेस खेमे से संपर्क का इनपुट दिया उन्हीं भेजा बाहर गया है. उन्हें भी विधायक दल की बैठक से पूर्व बुला लिया जाएगा. एक दो दिन में विधायक दल की बैठक होने की बात कही. 

VIDEO: पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा बोले, बीजेपी चुनी हुई सरकार गिराने में व्यस्त, प्रदेश में षड्यंत्र नहीं होगा कामयाब

गुजरात गए विधायकों के मुद्दे और अन्य पहलुओं पर मंत्रणा:
राजस्थान सियासी संकट को लेकर रविवार को भाजपा के तीन प्रमुख नेताओं की फिर बैठक हुई. इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, प्रदेशाध्यक्ष डॉ.सतीश पूनियां, उपनेता प्रतिपक्ष डॉ.राजेन्द्र राठौड़ मौजूद रहे. सभी के बीच लंबी राजनैतिक मंत्रणा चली. विधायक दल की बैठक और विधायक शिफ्टिंग को लेकर बातचीत हुई. गुजरात गए विधायकों के मुद्दे और अन्य पहलुओं पर मंत्रणा हुई. राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर आगामी रणनीति बनाई गई. उसी रणनीति पर आपस में सभी के बीच बातचीत हुई है. अब विधायकों से संवाद का  सिलसिला फिर से शुरू हो सकता है. फिलहाल जिला संगठन की हर टीम विधायकों से संपर्क बनाए हुए है. सतीश पूनियां की कोर टीम को  हर अपडेट दिया जा रहा है. हालांकि चार्टर विमान कल पोरबंदर से 6 विधायकों को ड्रॉप करके लौट आया था. अब फिर से करीब 1 दर्जन से ज्यादा विधायक गुजरात जा सकते हैं.

पाली में युवक की बेरहमी से हत्या, परिजनों ने लगाया बजरी माफियाओं पर हत्या का आरोप

और पढ़ें