Video: Pilot के घर बुरे फंसे BJP विधायक गुरदीप, प्रदेश की राजनीति में चर्चाओं का बाजार गर्म

जयपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद (Former Union Minister Jitin Prasada) के BJP में शामिल होने के बाद पूरे देश में राजनीति गरमाई हुई है. राजस्थान प्रदेश में भी इसी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है और कई तरह की बातें सामने आ रही है. पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Former Deputy CM Sachin Pilot) के भी BJP में जाने की अटकलें लगाई जा रही है किंतु पायलट ने इनकों केवल अफवाह बताया है. इसी क्रम में अचानक सचिन पायलट के निवास स्थान पर पहूंचे हनुमानगढ़ के संगरिया से बीजेपी विधायक गुरदीप सिंह ने प्रदेश की राजनीति में और हलचल पैदा कर दी है. निवास पर लगे हुऐ मीडिया के जमावड़े को देख गुरदीप सिंह भौचक्कें रह गए. विधायक को ये पता भी नहीं था कि पायलट के निवास पर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ है.

अपने किसी सरपंच मित्र के पेमेंट के सिलसिले में आए थे पायलट के पास:
सूत्रों की माने तो विधायक गुरदीप (MLA Gurdeep) अपने एक सरपंच मित्र के काम के सिलसिले में पायलट से मिलने आए थे. पंचायति राज विभाग में सरपंच मित्र का पमेंट रूका हुआ था. सरपंच मित्र ने कहा था कि यदि विधायक गुरदीप पायलट से संबधित अफसर को फोन करवा दे तों उनका पेमेंट हो जाएगा. इस विधायक ने मित्र सरपंच (Sarpanch Friend) को कहा था कि वे वहां पर जाकर पायलट साहब से मेरी बात करवा दें किंतु सरपंच को पायलट के घर में प्रवेश नहीं मिला तो विधायक गुरदीप खुद ही पायलट के निवास पर आ गए.

अचानक मीडिया के जमावड़े को देख हो गए भौचक्के:
विधायक गुरदीप सिंह को यह पता नहीं था कि वहां पर (सचिन पायलट के घर पर) मीडिया (Media) का जमावड़ा लगा हुआ है. ऐसे में अचानक चर्चा में आने से बीजेपी विधायक की मुश्किलें बढ़ गई है. मीडिया पर खबर आते ही भाजपा के नेता भी सक्रिय हो गए हैं. वही पर प्रदेश की राजनीति भी गरमा गई है. तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं. BJP नेताओं ने विधायक गुरदीप को फोन कर के पूरे मामले के बारे में जानकारी ली है. विधायक हरदीप सभी को जवाब देते देते परेशान हो गए हैं. 

और पढ़ें