मुंबई Maharashtra: बीजेपी नेता देवेंद्र फड़णवीस बोले, अंबानी के घर के पास वाहन मामले की जांच NIA को सौंपी जाए

Maharashtra: बीजेपी नेता देवेंद्र फड़णवीस बोले, अंबानी के घर के पास वाहन मामले की जांच NIA को सौंपी जाए

Maharashtra: बीजेपी नेता देवेंद्र फड़णवीस बोले, अंबानी के घर के पास वाहन मामले की जांच NIA को सौंपी जाए

मुंबईः भाजपा नेता देवेंद्र फड़णवीस ने उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास विस्फोटकों से लदी एक कार पाए जाने की घटना की जांच राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) को सौंपने की मांग की है. उन्होंने राज्य में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर विधानसभा में चर्चा के दौरान यह मांग की है. गौरतलब है कि कुछ अज्ञात लोग विस्फोटकों से लदी एक कार अंबानी के घर के बाहर छोड़कर चले गए थे. 

वाहन के मालिक और एक पुलिस अधिकारी के बीच हुई थी बात

विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा है कि वाहन के मालिक और एक पुलिस अधिकारी के बीच टेलीफोन पर बातचीत हुई थी. फड़णवीस ने कहा है कि स्थानीय पुलिस थाने के कर्मियों और अपराध शाखा के अधिकारियों के बजाय वह पुलिस अधिकारी ही सबसे पहले मौके पर पहुंचे थे. उन्होंने दावा किया है कि वाहन के मालिक ने क्रावफोर्ड मार्केट में एक व्यक्ति से मुलाकात की थी.

ठाणे में रहता है वाहन का मालिक

उनका सवाल था कि वह कौन था? वाहन का मालिक ठाणे में रहता है और मौके पर सबसे पहले पहुंचे पुलिस अधिकारी भी ठाणे में ही रहते हैं. उन्होंने कहा है कि इस तरह, कई इत्तेफाक संदेह पैदा करते हैं और इसलिए जांच एनआई को सौंपी जानी चाहिए. गौरतलब है कि पिछले हफ्ते रिलायंस इंटस्ट्रीज के अध्यक्ष अंबानी के आवास एंटीलिया के पास एक एसयूवी (स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल) खड़ी पाई गई थी, जिसमें जिलेटिन की छड़ें थीं. 

और पढ़ें