जयपुर BJP Meeting In Jaipur: PM मोदी आज वर्चुअली शेयर करेंगे 'जीत का मंत्र', कई अहम मुद्दों पर होगा मंथन

BJP Meeting In Jaipur: PM मोदी आज वर्चुअली शेयर करेंगे 'जीत का मंत्र', कई अहम मुद्दों पर होगा मंथन

BJP Meeting In Jaipur: PM मोदी आज वर्चुअली शेयर करेंगे 'जीत का मंत्र', कई अहम मुद्दों पर होगा मंथन

जयपुर: प्रदेश की राजधानी जयपुर में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक (BJP national meeting) गुरुवार से शुरू हो गई है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे. बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक 19, 20 और 21 मई को जयपुर के आमेर विधानसभा क्षेत्र स्थित होटल लीला पैलेस कूकस में आयोजित हो रही है. 

इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की तीन दिवसीय बैठक में भाग लेने के लिये पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा गुरुवार शाम जयपुर पहुंचे. हवाई अड्डे पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने उनकी अगवानी की. नड्डा सांगानेर हवाई अड्डे से जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एक होटल में पहुंचें, जहां उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्रियों के साथ बैठक की. 

होटल में भाजपा के पदाधिकारियों की चार सत्रों में बैठक होगी: 
कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों को शुक्रवार सुबह 10 बजे ऑनलाइन संबोधित करेंगे. होटल में भाजपा के पदाधिकारियों की चार सत्रों में बैठक होगी. समापन सत्र को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा संबोधित करेंगे. पार्टी सूत्रों के अनुसार शुक्रवार शाम को जयपुर के बिरला सभागार में नड्डा प्रबुद्ध जनों को संबोधित करेंगे. अगले दिन नड्डा सभी राज्यों के संगठन मंत्रियों की बैठक लेंगे.

और पढ़ें